Breaking News

धनतेरस दीपावली को लेकर एसडीएम की अध्यक्षता में हुई पीस कमेटी की बैठक,सराफा व्यापारियों को सीसी कैमरे लगाने के दिये गये निर्देश



अभियेश मिश्र

बिल्थरारोड बलिया ।। धनतेरस व दीपावली त्योहार के मद्देनजर गुरुवार को  उभांव थाना परिसर व पुलिस चौकी सीयर पर पीस कमेटी की बैठक  उपजिलाधिकारी सर्वेश कुमार यादव की अध्यक्षता में आयोजित की गई। इस मौके पर उपजिलाधिकारी ने कहा कि  जिन सराफा व्यवसायी की दुकान पर सीसी कैमरा नही  धनतेरस के त्योहार तक अपनी दुकानों पर सीसी कैमरे लगवा ले और कोविड 19के नियमो का पालन करे। साथ ही उन्होंने कहा कि दीपावली के अवसर पर  बड़े पटाखों का  प्रयोग न करे और बच्चों पर भी ख्याल रखे।  कहा कि पटाका विक्रेता  अस्थायी लाइसेंस बनवाकर चिन्हित स्थानों पर ही बेचेंगे। त्योहार को आपसी सौहार्द के साथ मनाये। वही लक्ष्मी पूजा कमेटियों से कहा कि पंडालों के पास कोई पटाका न छोड़े और बालू और आग बुझाने वाला यंत्र रखे। 



 इंस्पेक्टर उभांव अविनाश कुमार सिंह ने कहा कि कोविड -19 के नियमो व त्योहार को लेकर जारी गाइड लाइन का उलंघन करने वालो के खिलाफ विधिक करवाई की जायेगी। इस मौके पर सब इंस्पेक्टर अशोक कुमार, चौकी इंचार्ज सीयर सूरज सिंह,  हेड कांस्टेबल लक्ष्मीनारायण कुशवाहा, कांस्टेबल रामप्रकाश यादव, प्रदीप मद्धेशिया, अंकुर, प्रेम पटेल, चन्द्रशेखर आजाद, इब्राहिम , नगर के सराफा व्यवसायी सहित विभिन्न  लक्ष्मी पूजा कमेटी के अध्यक्ष व गणमान्य लोग मौजूद रहे।