Breaking News

जिलाबदर की अवधि काटकर वापस लौटे मन्टन वर्मा ने शक्ति प्रदर्शन कर बैरिया विधायक को दी सीधी चुनौती,भाजपा से पेश की अपनी दावेदारी




बैरिया बलिया ।। जिलाबदर की अवधि काटकर वापस बैरिया लौटे बैरिया नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि मन्टन वर्मा ने बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह के खिलाफ सीधे तौर पर शक्ति प्रदर्शन कर मोर्चा खोल दिया है । हजारो बाइक सवार समर्थको के साथ नगर भ्रमण कर मन्टन वर्मा ने साफ कहा कि बैरिया में जातियों को आपस मे लड़ाकर अपनी राजनैतिक गोटी सेकने और विकास अवरुद्ध करने वालो की राजनीति अब नही चलने वाली है । बता दे कि मन्टन वर्मा और बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह में जमकर टशन चल रही है । वैसे यह पहला मौका दिख रहा है जब एक साथ भाजपा के ही दो नेताओ द्वारा अपरोक्ष रूप से भाजपा के सांसद व विधायक पर क्षेत्र में विकास न कराने का आरोप लगा कर शक्ति प्रदर्शन कर रहे है । पूर्व सांसद भरत सिंह जहां क्षेत्र में विकास न होने और भाजपा कार्यकर्ताओं का सम्मान न होने से आहत होकर जन सम्मान पदयात्रा निकाले हुए है , तो वही सोमवार को मन्टन वर्मा ने स्थानीय विधायक पर जातियों को आपस मे लड़ाने व क्षेत्र में विकास न कराने का आरोप मढ़ते हुए इनके खिलाफ बगावत का शंखनाद किया है ।



 जिलाबदर से वापस लौटने के बाद बैरिया इंटर कॉलेज के विशाल मैदान में हजारों की संख्या में मोटरसाइकिल लेकर जुटे युवा समर्थकों के बीच मटन वर्मा ने कहा कि अब बैरिया विधानसभा क्षेत्र में विकास के नाम पर सियासत करने के दिन गए। जातियों को आपस में लड़ा कर गंदा खेल खेलने वाला समय बीत गया। नौजवानों को मुकदमे में फंसा कर डराने वाला समय अब खत्म हो चुका है। यह सब अब नहीं चलने वाला है। कहा कि आज इस उमड़ी भीड़ में हर जाति वर्ग के लोग हैं, नौजवान है। अब नौजवान जाग उठे हैं। 

मन्टन वर्मा ने कहा कि बैरिया विधानसभा क्षेत्र में सबका साथ, सबका विकास और सबके विश्वास की बात चलेगी। इस भावना का तूफान उठ खड़ा हुआ है, अब भ्रष्टाचार नहीं चलेगा। बैरिया विधायक पर इशारों इशारों में आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ नौजवानों को 1-2 गैरकानूनी धंधा में लगाकर बाकी बड़ी संख्या में नौजवानों को मूर्ख बनाने का दिन अब खत्म हो चुका है। अब बैरिया विधानसभा क्षेत्र में जवानी और तरुणाई दोनों जाग चुकी है। यह यहां की उमड़ी भीड़ बता रही है।

  बैरिया नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि शिव कुमार वर्मा मटन ने सोमवार को बाबा लक्ष्मण दास द्वाबा राष्ट्रीय इंटर कॉलेज के विशाल मैदान से विशाल मोटरसाइकिल जुलूस निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया. उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव में बैरिया विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के टिकट के लिए अपनी दावेदारी ठोंक दी है ।

इस अवसर पर कई प्रबुद्ध जनों ने मंटन वर्मा की पीठ थपथपाई और आगे बढ़ने का आशीर्वाद दिया । इसके बाद बैरिया इंटर कॉलेज के मैदान से विशाल बाइक जुलूस निकला. जिसमें हजारों युवा बाइक लेकर सहभागिता किए. बाइक जुलूस बीबी टोला, रानीगंज, मधुबनी, तालिबपुर, करमानपुर, जमालपुर, दलपतपुर, चिरैया मोड़, बैरिया कस्बा, तहसील मोड़, सोनबरसा होते हुए मठ जोगिंदर गिर पहुंचकर वहां से बैरिया स्थित खाकी बाबा के पोखरा पर वापस लौट कर स्वर्गीय शिवदयाल वर्मा के प्रतिमा पर माल्यार्पण कर विसर्जित हुआ. इस विशाल बाइक जुलूस के चलते बैरिया इंटर कॉलेज, रानीगंज बाजार, मधुबनी, बैरिया बाजार आज में कई मर्तबा भीषण जाम की स्थिति उत्पन्न हुई ।



बाइट - मन्टन वर्मा (युवा नेता)