Breaking News

वायरल वीडियो ने बलिया में मचाई हुई है हलचल,लोग पूंछ रहे है क्या नेताओ का उतर गया है पानी



मधुसूदन सिंह

बलिया ।। जलजमाव से बलिया की आम जनता परेशान है । जनता को जल भराव से उतना कष्ट नही हो रहा है जितना राजनेताओ के झूठे वादों और आश्वासनों और इस आपदा जैसी घड़ी में लावारिश की तरह ऐसे अधिकारियों के भरोसे छोड़े जाने से हो रहा है, जिनका काम जनता को राहत पहुंचाने की जगह दोनों हाथों से धन कमाने का रह गया है ।

ऐसे एक वीडियो जलभराव को दिखाते हुए खूब वायरल हो रहा है जिसमे स्थानीय चेयरमैन, स्थानीय विधायक व मंत्री के साथ ही सांसद जी के फोटो के साथ हिंदी फिल्म का गाना बज रहा है । इस गाने में कहा जा रहा है कि राम न करे कि देश को कभी ऐसा नेता मिले जो वोट लेने के बाद कुर्सी मिलते ही खिसक लिया और जनता को डुबो दिया ,अंत मे  पीएम मोदी के भी भाषण की एक लाइन दिखाते हुए कि भाइयो व बहनों मात्र 30 दिसंबर तक का समय दीजिये और पानी से भरी सड़क दिखाते हुए गाना बजता है, फिर इसके बाद ....।

लोगो द्वारा यह वीडियो खूब चटकारे लेकर देखा जा रहा है । लोगो द्वारा यह भी कहा जा रहा है कि आजादी के बाद पहली बार बलिया की जनता अपने आप को नेता विहीन समझ रही है,क्योकि कोई भी नेता बलिया की जनता को राहत दिलाता दिख नही रहा है ।

बलिया को वर्तमान चेयरमैन साहब सिंगापुर बनाने का सपना देखते देखते अपना कार्यकाल पूरा करने वाले है । स्थानीय विधायक व मंत्री जी की तो पकड़ स्थानीय प्रशासन व ईओ नगर पालिका पर इतनी दिख रही है कि इनके घर जाने वाली सड़क को अधिकारियों ने तरणताल बना दिया है । अगर ऐसा ही चलता रहा तो बलिया शहर प्रदेश ही नही देश का पहला जिला होगा , जहां सड़को पर नाव से लोग आते जाते दिखेंगे ।

प्रदेश सरकार के दूसरे मंत्री जी तो सिविल लाइन क्षेत्र में ही रहते है,जहां इनको भी अपने घर जाने के लिये गन्दे पानी से ही गुजर कर जाना पड़ता है । यह अलग बात है कि मंत्री जी को पैदल चलना नही है इस लिये गंदगी पैरो में लगती नही ।









सांसद जी को भी अपने पैतृक गांव जाने के लिये जिस राष्ट्रीय मार्ग से जाना होता है, वह वर्तमान में तरणताल बन गयी है । सांसद जी को भी पैदल जाना नही है , इस लिये यह समस्या महीनों से है लेकिन दिख नही रही है । जनता तो जनता है,इसी सड़क पर घर है,दुकान है, कारोबार है,तो मजबूरन इसी तरणताल से होकर जाने के लिये मजबूर है ।

जेल डूब गया है,पुलिस अधीक्षक कार्यालय, पुलिस लाइन,स्टेडियम,मॉडल तहसील,कलेक्ट्रेट, नगर पालिका,काजीपुरा,एससी कालेज आदि जलमग्न है । जेल के कैदियों की शिफ्टिंग की चर्चा जोरों पर है । बस इस समस्या की जड़ ईओ दिनेश विश्वकर्मा को शिफ्ट करने की चर्चा भी करने की किसी मे कूबत नही दिख रही है ।







ऊपर का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है ।


लगभग 3 दर्जन भ्रष्टाचार के आरोपो के मेडल,शहर को गंदे पानी का तरणताल बना देने का,नालियों को बजबजाने जैसा महत्वपूर्ण कार्य करके जनता को गंदगी में जीवन यापन करने का तोहफा देने वाले ईओ दिनेश विश्वकर्मा को बागी बलिया की जनता साढ़े चार सालों से झेल रही है और राजनेता अभयदान दिए हुए है,ऐसे कुशल प्रबंधक ईओ दिनेश विश्वकर्मा और इनको सहयोग देने वाले सभी लोगो को ढेर सारी शुभकामनाएं और उम्मीद कि ये जोड़ी बलिया शहर को देश ही नही पूरे विश्व का सबसे बदबूदार पानी वाला तरणताल का शहर बनाने में कोई कोरकसर नही छोड़ेगी । बलिया एक्सप्रेस परिवार इनको अग्रिम बधाई देता है क्योंकि ऐसी जोड़ी और ऐसे शुभ ग्रहों का एक होना, न जाने कब बलिया को नसीब होगी, कहा नही जा सकता है ।