Breaking News

कोई भूखा न सोये ,मुहिम ने पूरा किया एक साल :एक कोशिश मानवता के नाम ,नामक संस्था की है मुहिम





चन्दन कुमार

बलिया ।। एक कोशिश मानवता के नाम,के 1 साल पूर्ण होने पर प्रसाद वितरण कार्यक्रम बालेश्वर मंदिर पर किया गया । साथ ही प्रतिदिन की तरह  1 साल पूर्ण होने पर भव्य भंडारे का आयोजन रेलवे स्टेशन, हॉस्पिटल, चित्तू पांडे ,माल गोदाम रोड  पर किया गया।

इस टीम के निखिल पांडे ने बताया की जो मानवता की सेवा के लिए हम लोग यह कर रहे है,यह अपना कर्तव्य करते हैं । साथ ही कहा कि ऐसे कार्यो में लोगों को बढ़-चढ़कर न सिर्फ हिस्सा लेना चाहिये बल्कि स्वयं भी ऐसे ऐसे कार्य करने चाहिए ।

निखिल पांडेय ने कहा कि हम नौजवानों ने कोरोना काल से यही सोच कर यह मिशन शुरू किया है कि शहर में हमारी जानकारी में कोई भूखा न सोये । कहा कि एक साल इस सेवा के होने पर खुशी इस बात की है कि हम लोगो ने अपनी सामर्थ्य के अनुसार जितना बन पड़ा है,लोगो को भूखे पेट सोने से बचाने का कार्य तो किया है ।

गौरव कुमार ने बताया कि 1 साल पूर्ण होने पर हम लोगों को बहुत खुशी हो रही है कि हम लोग ने गरीबों की सेवा में 1 साल पूर्ण कर लिया है । कहा कि वैसे हम लोगो के लिये प्रत्येक दिन नया और उत्साह भरने वाला होता है ।








शुभम प्रकाश ने कहा कि हमारी कोशिश रहती है कि चाहे बाबा बालेश्वर नाथ के मंदिर के आसपास रहने वाले भिक्षाटन से गुजारा करने वाले लोग हो, भृगु मंदिर के पास रहने वाले हो, रेलवे स्टेशन व रोडवेज पर रहने वाले गरीब हो या जिला अस्पताल, महिला अस्पताल में इलाज कराने वाले गरीब लोग हो,कोई भी भूखा न रहे ।

इस मिशन से जुड़े प्रत्येक सदस्य की मंशा है कि ये लोगो ऐसे ही मानवता की सेवा करते रहे और यह करवा निरंतर अनवरत गरीबो का पेट भरने की कोशिश करता रहे ।

प्रसाद वितरण के दौरान  शुभम प्रकाश ,अशुमान, विशाल श्रीवास्तव ,आयुष, शुभम चौरसिया ,साज व टीम के दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे ।