Breaking News

भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ बिलासपुर का शपथ ग्रहण 23 अक्टूबर को

 


बिलासपुर  ( छ० ग०) ।। भारतीय   राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ छत्तीसगढ़  की  बिलासपुर जिला इकाई का शपथ ग्रहण समारोह आगामी 23 अक्टूबर को अपराह्न  दो  बजे  से   लायन्स क्लब भवन  सीएमडी चौक के पास बिलासपुर में आयोजित किया गया है  ।

  समारोह के भव्य आयोजन में दिल्ली क्राइम प्रेस  बिलासपुर का भी  सहयोग रहेगा । इस समारोह के मुख्य अतिथि श्री अशोक वर्मा  सुप्रीटेंडेड ऑफ पुलिस  होंगे । विशिष्ट अतिथि के रूप में  भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ  के राष्ट्रीय संयोजक डा०  भगवान  प्रसाद उपाध्याय   प्रयागराज  एवं  सुप्रसिद्ध साहित्यकार डा० रसिक किशोर सिंह नीरज  रायबरेली उत्तर प्रदेश होंगे ।



   उक्त  जानकारी  भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ की जिला इकाई बिलासपुर  के अध्यक्ष अजय सिंह ने दी है । जिला अध्यक्ष ने बताया कि इस समारोह में पत्रकार महासंघ के छत्तीसगढ़ इकाई के प्रांतीय अध्यक्ष श्रीचंद्र  माखीजा  , कोरिया जिला के अध्यक्ष महेश प्रसाद एवं कोरिया के जिला महामंत्री सत्येंद्र कुमार सोनी सहित सभी पत्रकार बंधुओं को भी सादर आमंत्रित किया गया है । इस समारोह में बिलासपुर जनपद के अनेक वरिष्ठ साहित्यकार भी उपस्थित रहेंगे । बताया कि पहली बार भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के राष्ट्रीय संयोजक का आगमन संगठन के कार्य के लिए बिलासपुर हो रहा है ।  इस अवसर पर नई जिला इकाई का शपथ ग्रहण के साथ ही संगठन का विस्तार किया जाएगा । स्थानीय पत्रकार बंधुओं से आग्रह किया है कि वह अधिक से अधिक संख्या में समारोह में पहुंचकर इसे सफल बनावे ।