Breaking News

हरीश पासवान की एनकाउंटर से 7 घंटे पहले ही हो गयी थी हत्या,पीएम रिपोर्ट में हुआ खुलासा,एसटीएफ एनकाउंटर पर उठाई उंगली

 




मधुसूदन सिंह

बलिया ।। पिछले 3 सितंबर को रसड़ा के नीबू गांव में हुई एसटीएफ एनकाउंटर जिसमे कुख्यात अपराधी हरीश पासवान की मौत हुई है,के ऊपर हरीश पासवान के पिता ने सवाल खड़ा करते हुए इसको एसटीएफ द्वारा की गई हत्या बताते हुए जिलाधिकारी को पत्रक दिया है । 

अखिल भारतीय दुसाध कल्याण परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील पासवान के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे हरीश के पिता ने यह भी बताया कि 2 सितंबर को शाम 6.54 बजे मेरी हरीश से बात हुई थी, तब वह दिल्ली था । अगले दिन 11.30 बजे टीवी पर खबर चलने पर पता चला कि वह रसड़ा में एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में मार दिया गया है । वही इनके अनुसार हरीश की पीएम रिपोर्ट भी एसटीएफ एनकाउंटर को फर्जी साबित कर रही है । पीएम रिपोर्ट के अनुसार हरीश की मौत एनकाउंटर से 7 घंटे पहले ही सटा कर गोली मारने से हो गयी थी ।



पीएम रिपोर्ट के आधार पर हरीश पासवान एनकाउंटर मामले को परिजनों ने फर्जी बताया है और इसकी उच्च स्तरीय जांच की मांग की है । अब सबसे बड़ा सवाल यह उठ रहा है कि जब 2 सितंबर की  शाम 6 बजकर 54 मिनट पर हरीश दिल्ली था तो वह रसड़ा कब और कैसे पहुंच गया । यही नही अगर वह किसी साधन से रसड़ा पहुंच भी गया तो उसकी रात में ही किसने हत्या कर दी ? अगर पहले ही हरीश मर चुका था तो फिर एनकाउंटर की जगह ताजे खून के निशान कैसे बने ?

अब यह मामला निश्चित ही उलझ गया है । यह भी पता लगाना जरूरी है कि 1 लाख के इनमिया को दिल्ली में कौन शरण दिये हुए था ? बता दे कि बैरिया में पूर्व जिला पंचायत सदस्य के हत्या कांड के मामले में  हरीश पासवान फरार चल रहा था ।

हरीश के पिता का बयान



सुनील पासवान का बयान