Breaking News

गो तस्करी के साथ अब मादक पदार्थो के तस्करो का सुरक्षित सैरगाह बन गया है नरही थाना क्षेत्र,पिकेट के पास बिकता मिला गांजा

 






पवन कुमार

लक्ष्मणपुर बलिया ।। कभी गो तस्करी के लिये कुख्यात नरही थाना क्षेत्र इस समय मादक पदार्थ के तस्करों के लिए सुरक्षित सैरगाह जैसा हो गया है । अभी शनिवार को भरौली पिकेट से चंद कदमो की दूरी पर भांग की दुकान से गांजा बेचे जाने की खबर ठंडी भी नही पड़ी थी कि रविवार को लक्ष्मणपुर चट्टी पर ठेले पर बैठकर खुलेआम भांग बेचने की घटना ने सनसनी फैला दी है । अब तो लोग यह कहने लगे है कि स्थानीय थाने पर लंबे समय से जमे सिपाहियों ने पूरे थाना क्षेत्र में ही न जाने कहां कहां ऐसी दुकाने लगवाकर क्षेत्रीय नौजवानों को नशे का आदी बना दिया है,कहा नही जा सकता है ।

 स्थानीय थाना क्षेत्र के भरौली बाजार से भांग की दुकान पर गांजा बेचने का वीडियो वायरल हुआ था ।उस मामले में अभियुक्त की गिरफ्तारी भी हुई थी ,अभी यह मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुर बाजार में पुलिस पिकेट से महज कुछ दूरी पर ही उजियार निवासी दीपक नाम का युवक बाजार में खुलेआम गांजा बेचते हुए कैमरे में कैद हो गया। इस मामले में भी देर सबेर पुलिस का आगमन हुआ और अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया गिरफ्तार युवक ने सरया उजियार निवासी अशोक तिवारी को अपना मालिक बताया और कहा की उन्हीं का माल बेचता है।

 विगत 2 दिनों से लगातार क्षेत्र से मादक पदार्थ के तस्करों की गिरफ्तारी क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है परंतु सारे मामले में पुलिस का कोई आधिकारिक बयान नहीं आ रहा है।यह कैसा संयोग है कि दोनों जगह जहां गांजा बेचा जा रहा था पिकेट के करीब है । तो क्या पुलिस अपने संरक्षण में किसी भी संकट से तस्करो को बचाने के लिये पिकेट के पास गांजा बिकवा रही थी,जांच में खुलासा हो सकता है ।