Breaking News

संत गणिनाथ सामाजिक जागृति एवं राजनीतिक चेतना रथ यात्रा का बलिया पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत









विक्की कुमार गुप्ता

बलिया ।। अखिल भारतीय मध्यदेशीय वैश्य सभा युवा समिति के तत्वधान में श्री संत गणिनाथ बाबा सामाजिक जागृति एवं राजनीतिक चेतना रथ यात्रा के बलिया पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया । बता दे कि यह रथ यात्रा बिहार से चलकर पूरे उत्तर  प्रदेश में भ्रमण करते हुए वैश्य परिवार के लोगों को जागरूक करेंगी । युवा अध्यक्ष प्रदेश आशीष गुप्ता रथयात्रा को संचालित कर रहे हैं । । सैकड़ो बाइक सवार युवा इस रथ की अगुवानी कर रहे थे और संत गणिनाथ के जयकारे से वातावरण को गुंजयमान कर रहे थे ।



जैसे ही रथयात्रा बलिया पहुंचा तो बलिया के तमाम नेताओं ने रथ यात्रा का स्वागत किया । साथ ही संत गणिनाथ के मंदिर पर सैकड़ों की संख्या में लोगो ने बाबा का पूजन अर्चना किया गया । औरत ने भी बलिया शहर में रथ यात्रा के साथ भ्रमण किया । इसके बाद कार्यक्रम का समापन हुआ ।

 यहां से यह रथ यात्रा  मऊ के लिए प्रस्थान की । इस दौरान  लक्ष्मण गुप्ता विधानसभा प्रत्याशी/ पूर्व चेयरमैन ,दिनेश कुमार गुप्त चेयरमैन, जयप्रकाश साहू, अजय कुमार चेयरमैन, विजय कुमार गुप्ता विनय कुमार गुप्ता दिनेश कुमार गुप्ता मनीष गुप्ता रवि आर्य संतोष गुप्ता शुभम गुप्ता नवल गुप्ता व सैकड़ों लोग  मौजूद रहे ।