Breaking News

जेएनसीयू में बीएससी कृषि व एमएससी कृषि में प्रवेश के लिये प्रवेश परीक्षा की तिथि घोषित,19 सितंबर को होगी दोनों परीक्षाएं

 


बलिया ।। जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय परिसर एवं सम्बद्ध महाविद्यालयों में संचालित स्नातकोत्तर व व्यावसायिक पाठ्यक्रमों में प्रवेश हेतु होने वाली प्रवेश परीक्षा की तिथि और केन्द्र की घोषणा कर दी गयी है।इस आशय की सूचना देते हुए विश्वविद्यालय के कुलसचिव एस एल पाल ने बताया कि बीएससी कृषि में प्रवेश हेतु परीक्षा 19 सितंबर को प्रातः 10.00 से 12.00 बजे तक सतीश चंद्र महाविद्यालय में होगी। इसी तिथि को इसी केंद्र पर अपराह्न 2.00 से 4.00 बजे तक एम कॉम की प्रवेश परीक्षा होगी। 

जबकि एमएससी कृषि की प्रवेश परीक्षा 19 सितंबर को प्रातः 10.00से 12.00 बजे तक विश्वविद्यालय परिसर में सम्पन्न होगी। कुलसचिव ने परीक्षार्थियों से निर्धारित परीक्षा केंद्र पर समय से पहुँचने तथा प्रवेश-पत्र पर अंकित निर्देशों का अनुपालन सुनिश्चित करने की अपील की।


कुलसचिव ने यह भी बताया कि 13 सितंबर से विश्वविद्यालय परिसर में संचालित उन पीजी पाठ्यक्रमों में  प्रवेश प्रारम्भ कर दिया जाएगा, जिनमें प्रवेश परीक्षा नहीं होनी है। उन्होंने कहा कि अर्हता रखने वाले इच्छुक विद्यार्थी आवश्यक प्रमाण-पत्रों के साथ विश्वविद्यालय परिसर में उपस्थित होकर वहाँ संचालित होने वाले पाठ्यक्रमों में प्रवेश ले सकते हैं।