Breaking News

पत्रकार को न्याय दिलाने के लिये जिला मुख्यालय पर होगी आर पार की जंग,जनपद भर के पत्रकार कलेक्ट्रेट पर करेंगे प्रदर्शन

 


मधुसूदन सिंह

बलिया ।। एक भू माफिया के आगे नतमस्तक बांसडीह के एसडीएम,तहदीलदार से अब पत्रकार श्री जयराम तिवारी को न्याय मिलने की आशा क्षीण हो चुकी है । भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ अपने साथी के साथ मजबूती के साथ न्याय मिलने तक खड़ा है । खाली भूखण्ड में पत्रकार जयराम तिवारी के हिस्से को चिन्हांकन करके कब्जा दखल दिलाने में जिस तरह एसडीएम बांसडीह हिला हवाली कर रहे है । इससे साफ है दबंग व भूमाफिया मणीन्द्र सिंह के ये पूरी तरह से दबाव में है और इनके वश का श्री तिवारी को हिस्सा दिला पाना नही है ।

ऐसी सूरत में इस लड़ाई को भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ की जिला इकाई अपने हाथ मे लेते हुए कलेक्ट्रेट पर आंदोलन करने का निर्णय ली है । बुधवार 29 सितंबर को भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ जनपद भर के सभी पत्रकार साथियो (चाहे वो किसी सम्मानित संगठन के हो ) से अनुरोध करता है कि सभी लोग दिन में 10 बजे कलेक्ट्रेट बलिया पहुंच कर एक पत्रकार साथी जयराम तिवारी को न्याय दिलाने में सहयोग करे । क्योकि अब यह लड़ाई माफिया और उसके सहयोगी प्रशासन बनाम पत्रकार हो गयी है ।

 बता दे कि चौथाई भाग के हिस्सेदार जो अपना घर भी बना चुका है उसके द्वारा अवरोध उतपन्न करने पर 3/4 भाग की जमीन का चिन्हांकन बांसडीह प्रशासन नही कर पा रहा है । जबकि इस प्रकरण में कई बार एसडीएम तहदीलदार बैठक कर चुके है जिससे कीमती प्रशासनिक समय भी बर्बाद हुआ है और वो भी एक व्यक्ति के कारण । बावजूद बांसडीह एसडीएम उसके खिलाफ कार्यवाही क्यो नही कर रहे है,सोचनीय प्रश्न है ।

साथियो,महासंघ ने निर्णय किया है कि अब जो भी फैसला होगा,जिला मुख्यालय पर होगा और जनपद के वरिष्ठ पत्रकारों की मौजूदगी में होगा । ऐसे में हम सबका दायित्व बनता है कि जिला प्रशासन पर बुधवार को इतना दबाव बनाया जाय कि एसडीएम बांसडीह बलिया आकर कल ही श्री तिवारी को कब्जा दखल दिलाने पर मजबूर हो जाये ।

साथियो, श्री तिवारी की मांग में किसी के साथ अन्याय करना नही है बल्कि जो तीन सह खातेदार है,सबको हक के अनुसार हिस्सा मिले, यही मांग है । क्या अपना हिस्सा मांगना गुनाह है ?

इंकलाब -  जिंदाबाद          पत्रकार एकता -  जिन्दाबाद