Breaking News

डॉ विपुलेंद्र का गड़वार व रसड़ा क्षेत्र में हुआ तूफानी जनसंपर्क

 




बलिया ।। आगामी एमएलसी चुनाव के लिये अपने लिये समर्थन जुटाने के लिये डॉ विपुलेंद्र प्रताप सिंह का तूफानी जनसंपर्क अभियान शुक्रवार को गड़वार व रसड़ा क्षेत्र में जारी रहा ।

रसड़ा पहुंचकर डॉ सिंह ने सबसे पहले श्रीनाथ बाबा मठ  रसड़ा में जाकर श्रीनाथ बाबा के दरबार मे माथा टेक कर आशीष मांगा । उसके बाद मठाधीश श्री कौशलेंद्र गिरी जी से अपनी जीत का आशीर्वाद प्राप्त किया ।












श्रीनाथ बाबा के दरबार से चलकर डॉ विपुलेंद्र  स्व चन्दीप सिंह के आवास पर पहुंचे और यहां बुजुर्गो से आशीर्वाद प्राप्त किया । यहां से जन संपर्क में निकलने पर पूर्व प्रमुख सतीश सिंह भी साथ हो लिये । यह दल रसड़ा क्षेत्र के ब्लॉक प्रमुख,क्षेत्र पंचायत सदस्यों, ग्राम प्रधानों से संपर्क कर आगामी एमएलसी चुनाव में डॉ विपुलेंद्र के लिये समर्थन मांगा ।

वही गड़वार क्षेत्र में जन सम्पर्क के समय ब्लॉक प्रमुख अतुल प्रताप सिंह भी साथ साथ रहे । डॉ विपुलेंद्र गड़वार क्षेत्र के एक एक क्षेत्र पंचायत सदस्यों, ग्राम प्रधानों,संभ्रांत व्यक्तियों से मिलकर अपने लिये समर्थन की मांग की । साथ ही पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से परिचयात्मक बैठक कर इनसे अपने लिये समर्थन जुटाने की अपील की ।





बता दे कि अभी एमएलसी प्रत्याशी के रूप में केवल डॉ विपुलेंद्र प्रताप सिंह ही जन सम्पर्क में दिख रहे है । डॉ विपुलेंद्र का व्यवहार व विनम्रता मतदाताओं में गहरी छाप छोड़ रही है और इनको समर्थन भी खूब मिल रहा है ।

आज के जनसंपर्क अभियान में डॉ विपुलेंद्र के साथ अंटू सिंह,आनंद सिंह,मंटू सिंह,अजय यादव,मंटू पांडेय,विशाल सिंह,गोलू सिंह, अमिताभ उपाध्याय,टुनटुन पांडेय,अंजनी सिंह पूर्व जिला पंचायत सदस्य,अशोक सिंह वरिष्ठ भाजपा नेता,किम्पू सिंह आदि प्रमुख लोग साथ साथ रहे ।