Breaking News

रोहिणी कोर्ट में गैंगवार,पेशी में आये बदमाश को भूना, पुलिस ने हमलावरों को भी किया ढेर



ए कुमार

नईदिल्ली ।। गैंगवार से आज दिल्ली का रोहिणी कोर्ट दहल गया । नामी बदमाश जितेंद्र गोगी जो कोर्ट नम्बर 7 में पेशी के लिये आया था,उसको वकील के ड्रेस में आये हमलावर ने गोलियों से जज के सामने ही भून दिया । बाद में पुलिस ने हमलावर को भी मुठभेड़ में ढेर कर दिया । दिन दहाड़े और कोर्ट के अंदर गैंगवार से अफरा तफरी मच गयी । यह गैंगवार न्यायमूर्ति गगनदीप सिंह के कोर्ट में हुआ है ।


 बता दे कि जितेंद्र उर्फ गोगी  तिहाड़ जेल में बंद था, जिसे शुक्रवार को पेशी के लिए लाया गया था. इसी दौरान रोहिणी कोर्ट के परिसर में बदमाशों के बीच शूटआउट हो गया।



     वकील बनकर आए थे हमलावर


दिल्ली पुलिस के मुताबिक, दो हमलावर वकील बनकर कोर्ट परिसर में पहुंचे थे जिन्होंने गैंगस्टर जितेंद्र पर गोली चलाई. स्पेशल सेल की टीम जितेंद्र को कोर्ट रूम में लेकर गई थी, जहां पर ये घटना हुई थी।

कहा जा रहा है कि दिल्ली के टिल्लू गैंग ने जितेंद्र की हत्या की है. जो दो हमलावर ढेर हुए हैं, उनमें एक राहुल है जिसपर 50 हजार का इनाम है. जबकि एक दूसरा बदमाश है।



दो साल पहले पकड़ा गया था जितेंद्र

जितेंद्र को दो साल पहले ही स्पेशल सेल ने गुरुग्राम से गिरफ्तार किया था. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के मुताबिक, जितेंद्र गोगी ने अपराध के जरिए अकूत संपत्ति कमाई थी. जितेंद्र गोगी के नेटवर्क में 50 से ज्यादा लोग हैं।

गौरतलब है कि जितेंद्र गोगी को साल 2020 में गुरुग्राम से गिरफ्तार किया गया था. गोगी के साथ कुलदीप फज्जा को भी पकड़ा गया था. कुलदीप फज्जा बाद में 25 मार्च को कस्टडी से फरार हो गया था. फज्जा जीटीबी अस्पताल से फरार हुआ था जिसके बाद उसका एनकाउंटर हुआ।