Breaking News

बेल्थरारोड विधानसभा क्षेत्र में खुलने लगी हवा हवाई विकास की पोल,भाजपा कार्यकर्ता ने ही विधायक के खिलाफ खोला मोर्चा



मधुसूदन सिंह

बलिया।। योगी सरकार के साढ़े चार साल पूरे हो गये और मंत्री व विधायकगण अपने अपने विधानसभा क्षेत्रों में किये गये विकास कार्यो की गठरी जनता के बीच जाकर खोल रहे है । ऐसे में बेल्थरारोड विधायक धनंजय कन्नौजिया ने जब अपने कार्यालय की उपलब्धियां गिनाने के लिये चौपाल लगा रहे है तो वही इनका एक सक्रिय सहयोगी भाजपा कार्यकर्ता इनके खिलाफ क्षेत्र की सड़कों के गड्ढा युक्त हो जाने के बावजूद साढ़े चार साल में बनवाने का प्रयास विधायक जी द्वारा न करने से इतना नाखुश है कि इनके खिलाफ सोशल मीडिया पर खुली जंग ही छेड़ दी है ।




 




बता दे कि भाजपा के बेल्थरारोड विधानसभा क्षेत्र के जुझारू कार्यकर्ता व वर्तमान में गोविन्दपुर दुगौली के ग्रामप्रधान प्रतिनिधि शक्ति सिंह ने अपनी ही पार्टी के बेल्थरारोड विधायक धनन्जय कनौजिया के खिलाफ बगावत का बिगुल फूंकते हुए कहा है कि विधायक को पार्टी से टिकट मिलने पर युवा वर्ग खुलकर विरोध करेंगे। इनके स्थान पर किसी को टिकट दे दिया जाय हमे कोई एतराज नहीं है। जो विधायक अपने पार्टी के कार्यकर्ता, समर्थकों और जनता को साढ़े चार साल में नही पहचान सका, वह अब 6 माह में कार्यकर्ताओं और जनता को क्या पूछेगा। शक्ति सिंह ने फेसबुक पर भी विधायक का जमकर विरोध किया है।





     शक्ति सिंह ने कहा है कि  सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ विधायक जी जनता तक नही पहुँचा पाए है। चकबन्दी सहित तहसील के अन्य कार्यालयों में जनता का आर्थिक शोषण किया जा रहा है। आरोप लगाया कि तहसील से लेकर ब्लाक तक पूरा सिस्टम इनके कार्यकाल में भ्रष्ट हो चुका है। ऐसे ही जनप्रतिनिधि पार्टी की छवि को धूमिल कर रहे है। शक्ति सिंह का कहना है कि विधायक के लिए चुनाव में 32 किलोमीटर साइकिल चलाकर घर- जाकर वोट मांगते थे । किन्तु विधायक की उपेक्षा के चलते आज हमारे गांव गोविन्दपुर की सड़क गढ्ढे सहित बासपार बहोरवा मार्ग, चन्दाडीह - जमुआव सड़क, भीमपुरा सम्पर्क मार्ग से उधरन को जोड़ने वाली दर्जन भर सड़के गढ्ढे में तब्दील हो गयी है। बिजली तार जर्जर हो गए है।  फिर भी  इन अधिकारियों के प्रति विधायक के कान पर जूं नही रेग रहा है । उन्होंने कहा कि विधायक का विरोध चलता रहेगा। शक्ति सिंह ने विधायक के खिलाफ फेसबुक पर भी लिखकर विरोध जताया है।