Breaking News

अमृत महोत्सव कार्यक्रम में बड़ौदा यूपी बैंक ने वितरित किया 50 लाख का व्यवसायिक ऋण

 



बृजेश सिंह

भीमपुरा बलिया ।। बड़ौदा यूपी बैंक ने अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत भीमपुरा शाखा के नेतृत्व में बाजार में स्थित मैरेज हाल में ऋण कैम्प का आयोजन किया गया। जिसमें रीजनल मैनेजर ने अशोक कुमार दुबे ने बैंक से दिए जाने वाले लोन्स के बारे में विस्तृत बताया। इस अवसर पर बैंक की दो शाखाओं से एनआरएलएम योजना के तहत कुल 50 लाख का ऋण वितरित किया गया। कैम्प में भारी संख्या में पुरुष व महिला उद्यमियों ने भी भाग लिया।



  बड़ौदा यूपी बैंक द्वारा अमृत महोत्सव कार्यक्रम अंतर्गत आयोजित ऋण कैम्प में पुरुष व महिला उद्यमियों को भीमपुरा व बरौली शाखा के 10 समूहों व 6 व्यवसायियों को एनआरएलएम योजना के तहत 50 लाख का ऋण वितरित किया गया। 

क्षेत्रीय प्रबंधक ने कैम्प में उपस्थित समूहों की महिलाओं और उद्यमियों से कहा कि बैंक आपको उद्योग स्थापित करने के लिए ऋण स्वीकृत के लिए सदैव तैयार है। श्री पांडेय ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार की सभी रोजगार योजनाओं पर बैंक ऋण दे रहा है। आप व्यवसाय करने के उद्देश्य से ऋण लीजिये। इसे सरकार का पैसा न समझकर बैंक का समझे। जिसे समय पर किस्तें जमाकर अपनी क्रेडिट बढ़ाये। ताकि भविष्य में भी आपको ऋण देने में बैंक को सोचना न पड़ें। 

भीमपुरा ब्रांच मैनेजर अवधेश कुमार सिंह, बरौली शाखा प्रबंधक सूरज जायसवाल, शैलेंद्र सिंह, विजय कुमार दुबे, मनीष कुमार पाठक, अजय कुमार गुप्ता, अवधेश यादव, रमेश सिंह, रेनू देवी, प्रियंका सिंह, कलावती, गुंजा पासवान, सोनी देवी, बेबी भारती आदि उपस्थित रहे।