Breaking News

बलिया एक्सप्रेस की खबर का असर : बिजली विभाग के अधिकारियो ने पलियाखास/बड़काखेत में लगाया कैम्प,गांव घूम घूमकर देखा कनेक्शन




पवन यादव 

लक्ष्मणपुर बलिया ।।  अभी कुछ दिन पहले ही बलिया एक्सप्रेस ने सोहांव ब्लॉक के पलियाखास बड़काखेत के ग्रामीणों की बिजली सम्बन्धी परेशानियों को दिखाया था । इस गांव के दर्जनों लोग है, जिनको ग्रामीण इलाकों में बिजली के तार खम्भा लगाने वाली कम्पनी बजाज ने धोखा देकर बिजली का मीटर तो पकड़ा दिया लेकिन न पोल गाड़ी न तार खींचा और इन लोगो के घर प्रतिमाह बिना बिजली जले ही  बिल आने लगा । बलिया एक्सप्रेस ने इस धांधली को पुरजोर तरीके से उठाया, जिसका नतीजा यह निकला कि आज बिजली विभाग ने अपने एसडीओ के नेतृत्व में एक कैम्प लगवाकर ग्रामीणों की समस्याओं को सुनी और दूर करने का आश्वासन दिया ।

हरिओम कुमार गुप्ता एसडीओ के नेतृत्व में विपिन कुमार सिंह जेइ,राजीव कुमार, राघवेंद्र कुमार,तथा बसंतपुर पावर हाउस के समस्त लाइनमैन ने पालिया खास बड़का खेत  गांव में घूम कर के एक एक घर के बिजली कनेक्शन को देखा । अधिकारियों ने भी माना कि  बजाज कंपनी ने बहुत बड़ा घोटाला किया है । इस कम्पनी ने अपना भुगतान लेने के लिये बिना विद्युतीकरण किए हुए गांव में आधार कार्ड इकट्ठा करके सबको सरकारी अभिलेखों में कनेक्शन दे  दिया ।

एसडीओ ने कहा कि इन विसंगतियों को मैं अपने उच्च अधिकारियों के सामने रखूंगा और यहां के ग्रामीणों की समस्याओं को दूर करूँगा । कहा कि जिनके घरों में बिजली नही पहुंची है उनके घरों तक तुरंत  बिजली पहुंचाने का भी काम करेंगे । साथ ही जिसके पास कनेक्शन नहीं है उसको कनेक्शन दिलवाने का भी काम करेंगे ।कहा कि जिनके यहां बिना बिजली जलाये ही बिल आये है उनको तत्काल रोक दिया जायेगा और अधिकारियों से वार्ता के बाद गलत बिल को समाप्त करके कनेक्शन होने के बाद जारी किया जाएगा । 

इस मौके पर अमित कुमार यादव, सुरेंद्र नाथ चौबे, मन भरण यादव, पूर्व प्रधान सत्येंद्र गोण, राम होशीला ओझा, श्याम जी, रामकुमार यादव आदि लोग उपस्थित रहे ।