Breaking News

गड़हांचल की धरती पर दिखा सपा कार्यकर्ताओं का उत्साह : पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी के स्वागत के लिये उमड़ा जन सैलाब

 


नरही(बलिया)।। सपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद जनपद में प्रथम आगमन पर पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी का शनिवार के दिन गड़हांचल की धरती पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा ऐतिहासिक जोरदार स्वागत किया गया। कोरंटाडीह डाक बंगले से लेकर बलिया जिला पंचायत के प्रांगण में आयोजित स्वागत समारोह तक समर्थको का जन सैलाब उमड़ पड़ा था ।




बता दे कि श्री चौधरी का काफिला कोरंटाडीह डाक बंगले से चलकर कोटवां नारायण पुर में मुक्ति नाथ का दर्शन कर बलिया के लिये बढ़ा ।हर जगह उत्साही समर्थकों ने श्री चौधरी को फूल मालाओं से लाद दिया। काफिला के साथ आगे बढ़ने से पहले श्री चौधरी ने मंगला भवानी का दर्शन पूजन कर आशीर्वाद प्राप्त किया ।यह काफिला  उजियार, भरौली,सोहांव, सुरही,सरवन पुर, लक्ष्मणपुर पहुंचा । लक्ष्मणपुर में सैकड़ो की तादाद में उत्साही कार्यकर्ताओ ने रघुनाथ मास्टर, शिवनारायण और युवा नेता  वीरलाल यादव जिला पंचायत सदस्य के नेतृत्व में अभूतपूर्व स्वागत किया ।यहां श्री चौधरी को  कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से लाद दिया। 

बिलरिया में ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि बंशीधर यादव के नेतृत्व में सैकड़ो समर्थको ने स्वागत किया । बैरिया,नरही में कृष्णा शिक्षा निकेतन के प्रबन्धक रविकांत उपाध्याय 'लल्लू बाबा' के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने स्वागत किया। ‌चितबड़ागांव, सहित फेंफना में भी जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर जिला अध्यक्ष राजमंगल यादव, नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी,नारद राय, जिला पंचायत अध्यक्ष आनंद चौधरी,संग्राम सिंह यादव, जियाउद्दीन रिजवी, मंजू सिंह, जयप्रकाश अंचल,गोरख पासवान, लक्ष्मण गुप्ता,व्यास जी गोड़, डॉ विश्राम यादव,सुशील पांडेय कान्ह जी, सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।