Breaking News

युवक का हाथ पैर बांधकर हंटर से मारने और बिजली के कर्रेंट से दागने का वीडियो हुआ वायरल,अस्पताल में भर्ती



मधुसूदन सिंह

बलिया ।। बलिया में  पिंटू राजभर नामक युवक को चोरी के आरोप में रस्सी से हाथ बांधकर पीटने और इलेक्ट्रिक शॉक से टॉर्चर करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं सहतवार थाना क्षेत्र के सुरहियां गांव का मामला बताया जा रहा हैं । वही युवक की गंभीर हालत को देखते जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिजनों का आरोप है कि उनके बेटे को गांव के ही एक परिवार ने चोरी का झूठा आरोप लगाकर पीटा और इलेक्ट्रिक  शाक से टार्चर किया  हैं। वही पुलिस ने वायरल वीडियो और परिजनों की तहरीर के आधार पर चार लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तरी के लिए दबिश देनी शुरू कर दी  है।





रस्सी से हाथ बांधकर पिटाई और और घसीटते हुए ले जाकर इलेक्ट्रिक शॉक देकर टॉर्चर करने का यह वीडियो सहतवार थाना क्षेत्र के सुराहियां गांव की है । जहां पिंटू राजभर को चोरी के आरोप में उसी गांव के एक परिवार ने पुलिस में शिकायत करने की बजाय तालिबानी न्याय के तहत खुद थर्ड डिग्री देकर सजा ऑन द स्पॉट दिये है । इनकी प्रताड़ना से गंभीर हालत में पीड़ित का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है । परिजनों की माने तो चोरी का आरोप लगाकर कुछ लोगो ने इसको बर्बरता से पीटा और करंट भी लगाया है।


बाईट-पीड़ित की माँ




पूरे मामले में पुलिस की माने तो परिजनों की तहरीर और वायरल वीडियो के आधार पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।


बाईट- प्रीति त्रिपाठी सीओ बांसडीह बलिया।


टार्चर करने का वीडियो