Breaking News

आसी कंप्यूटर इंस्टीटूट का हुआ शुभारम्भ



बख्तियार अहमद

सिकन्दरपुर, बलिया।। नगर के डोमनपुरा मुहल्ले में आसी कंप्यूटर इंस्टीट्यूट व कोचिंग सेंटर का उद्घाटन कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए एक सादे समारोह के दौरान फिता काटकर किया गया। उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि डॉ सैयद मिनहाजुद्दीन अजमली व शेख अहमद अली उर्फ संजय भाई व विशिष्ट अतिथि चौकी प्रभारी काली शंकर तिवारी रहे।मुख्य अतिथि ने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में यह बहुत ही सराहनीय कार्य हुआ है। स्थानीय बच्चों को शिक्षा लेने में कठिनाइयों का सामना नहीं करना पड़ेगा। आजकल का दौर कंप्यूटर का दौर है। सभी के लिए कम्प्यूटर की शिक्षा जरूरी है।  

 नूरजहां मुस्लिम गर्ल्स इंटर कॉलेज के प्रबंधक संजय भाई ने कहा कि मैं इस कार्य से बहुत ही प्रसन्न हूं। उन्होंने इंस्टिट्यूट के संस्थापक शेख रियाज अहमद  की सराहना करते हुए कहा कि मैं आप सभी के साथ हूं और  सुविधा हमसे जो भी हो सकेगा हम आप सब को मुहैया कराएंगे। उन्होंने कहा कि आज के दौर में शिक्षा को देखते हुए यह बहुत ही प्रसन्नता जनक कार्य हुआ है। 

चौकी प्रभारी काली शंकर तिवारी ने कहा कि इंस्टिट्यूट को चलाने और प्रशासनिक स्तर से जो भी सहायता हो सके कि हम सभी आप को मुहैया कराएंगे। अगर आपको किसी प्रकार की कोई असुविधा होती है तो आप बेहिचक हमसे संपर्क करें।  मुख्य अतिथि विशिष्ट अतिथि अन्य अतिथि गण को सम्मानित स्मृति चिन्ह व अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया। 

कार्यक्रम का संचालन गौहर खान व अध्यक्षता नजरुल बारी ने की। संरक्षक संतोष कुमार शर्मा,सैयद जाफर अजमली, इश्तियाक खान, हेसमुल हक नदीम अहमद, गजेंद्र बहादुहर, मुस्लिम अंसारी, सैफ अहमद, मास्टर अरशद साहब, मोहम्मद आसिफ, मोहम्मद सनाउल्लाह, राज वर्मा ,गुलाम मुस्तफा उर्फ सल्लू,मास्टर इमरान,दयानंद प्रसाद आदि मौजूद रहे।