Breaking News

शराबियों की आई शामत,पहुंच गये हवालात



बृजेश सिंह

भीमपुरा बलिया ।। शुक्रवार की शाम क्षेत्र के शराबियों के लिये शामत बन गयी। शराब का सेवन कर बाजारों में धन्नासेठों के ओहदे की बराबरी करने वाले शराबियों को पुलिस ने उनके असली घर भेज दिया। जहां पहुँचने के बाद लैला का नशा छू मंतर हो गया। पुलिस द्वारा की गई इस कार्यवाही की प्रशंसा क्षेत्र वासी कर रहे है।

   मालूम हो कि हर रोज शाम के समय पियक्कड़ों की जमात हर बाजारों में जुट जाती है थाना क्षेत्र के सभी बड़े बाजार लाइसेंसी लैला व फ्रूटी आदि से पटे पड़े है। पियक्कड़ों की जमात इनका सेवन करने के बाद खुद को राजा भोज से कम नहीं समझते और संभ्रांत लोगों व दुकानदारों से उलझ पड़ते है। इनके चाल ढाल को देख लोग अपना रास्ता बदल लेते है। पता नहीं कौन नशेबाज आकर उनसे उलझ जाए और यहाँ के डीएम एसपी तक की भी औकात मापने लगे। 

कई बार तो बाजारों में ड्यूटी पर तैनात कॉन्स्टेबल व होमगार्डों से बहस करने लगते है जिसे अनदेखा कर जवान उनके घर के रास्ते की तरफ बिदा करने में ही अपनी भलाई समझते है। लोगों की शिकायतों और आये दिन हो रही दुर्घटनाओं में उनकी भागीदारी देख एसएचओ योगेश यादव ने शुक्रवार को एक अभियान चलाकर उधरन भीमपुरा आदि बाजारों में सड़क या दुकानों पर बैठकर शराब पीने वालों को पकड़कर थाने पहुंचा दिए।