Breaking News

बीजेपी ने नगर संयोजक आईटी सेल का किया प्रमोशन, संजय गुप्ता अब बने नगर विधानसभा आईटी सेल संयोजक,बधाइयों का लगा तांता




बलिया ।।  किसी ने सच ही कहा है..

"जब मन सच्चा होता है,तो विचारों में भी ऊर्जा होती है"....

समाज सेवा के लिये एक कार्यकर्ता को सवर्प्रथम "आदर्शवादी व्यक्तित्व" का होना जरूरी होता है, तभी वो अपनी जिम्मेदारी को "कर्तव्य निष्ठा" के साथ निभा सकता है..! ऐसे ही पूरे मनोयोग से भाजपा द्वारा प्रदत्त जिम्मेदारियों को निभाने वाले युवा व्यापारी संजय गुप्त है । भारतीय जनता पार्टी ने पिछले साल इनको आईटी सेल के नगर संयोजक की जिम्मेदारी सौंपी थी,जिसको श्री गुप्त ने पूरे मनोयोग और कर्तव्य निष्ठा के साथ निभाया । इनकी लगन व पार्टी के प्रति समर्पण भाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश नेतृत्व ने इनके कद को बढ़ाते हुए नगर विधान सभा का संयोजक बनाया है ।

जनता की सेवा में अपना संपूर्ण समय समर्पित करते रहने वाले बलिया नगर के युवा समाजसेवी व्यापारी संजय कुमार गुप्ता  को भारतीय जनता पार्टी विधानसभा बलिया नगर का आई0 टी0  विभाग का संयोजक बनाया गया है । इस ख़बर की जानकारी होते ही संजय गुप्ता जी को बधाई देने वालो का तांता लगा हुआ है ! बता दे कि संजय गुप्ता जहाँ एक युवा कपड़ा व्यवसायी है ,वही नगर के चर्चित समाजसेवी के साथ साथ इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी बलिया के सभापति भी है ! नये दायित्व को मिलने के बाद श्री संजय गुप्ता ने कहा कि पार्टी नेतृत्व ने मुझपर जो विश्वास किया है,उस पर शतप्रतिशत खरा उतरने का प्रयास करूंगा ।



कर्तव्य और जनता की सेवा करते रहने की प्रेरणा से प्रेरित हो कर लॉक डाउन के पहले चरण में जब चारो तरफ हाहाकार मचा हुआ था,ऐसी विपदा की घड़ी में रेड क्रॉस के माध्यम से नगर में भूखें , प्यासे , असहाय , जरूरतमंद लोगो को जितना हो पाया सहयोग करने से पीछे नही हटे ।  ऐसे युवा कर्मठ व्यवसायी को भारतीय जनता पार्टी के द्वारा जनपद बलिया के नवनियुक्त आई.टी. विभाग विधानसभा नगर संयोजक का महत्वपूर्ण दायित्व देने से व्यापारी समाज मे बहुत ही खुशी की लहर दौड़ गयी  है !

   इस खबर के बाद श्री संजय गुप्त को व्यापारी समाज की तरफ से बधाई मिलने का तांता लगा हुआ है । बधाई देने वालो में अरविंद गांधी वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्वांचल प्रभारी, अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल,उत्तर प्रदेश,राहुल कुमार गुप्ता जिला अध्यक्ष अपना दल (युवा ) ,आकाश पटेल " बिट्टू"  जिला उपाध्यक्ष अपना दल , हरिनारायण गुप्ता , नगर उपाध्यक्ष भाजपा बलिया, संजय जायसवाल , नगर संयोजक आई टी विभाग भाजपा बलिया,व विजय चौरसिया व्यापार मण्डल बलिया प्रमुख है ।