Breaking News

कांशीराम आवास आवंटन को लेकर छट्ठू राम के नेतृत्व में सैकड़ो महिलाओ पुरुषों ने जिलाधिकारी को सौंपा पत्रक, एसडीएम बेल्थरारोड पर लगाये गंभीर आरोप

 



विक्की कुमार गुप्ता

बलिया ।। बसपा सरकार के पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री छट्ठू राम के नेतृत्व में नगर पंचायत बिल्थरा रोड के सैकड़ो महिलाओ पुरुषों ने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंच कर जिलाधिकारी को एक पत्रक सौप कर बेल्थरारोड में बनकर 10 वर्षो से तैयार कांशीराम आवास को गरीबो को आवंटित करने की मांग की है ।

बता दे कि बेल्थरारोड में कांशीराम आवास का निर्माण विगत 10 वर्ष पूर्व कराया गया था परंतु आज तक आवास का आवंटन नहीं किए जाने से क्षुब्ध सैकड़ों महिलाओं के साथ छट्ठू राम ने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन सौंपा । 

कहा है कि विगत कई वर्ष पूर्व  उप जिलाधिकारी बेल्थरारोड एवं मुख्य राजस्व अधिकारी की अध्यक्षता में पूर्व में गठित आवास आवंटन समिति, जिसके द्वारा पात्रों का चयन विगत कई वर्ष पूर्व किया जा चुका है परंतु आज तक लाभार्थियों को आवास उपलब्ध नहीं कराया गया।

 उन्होंने चेतावनी दी है कि लापरवाह बेल्थरारोड के उप जिलाधिकारी जो आवंटन में अनावश्यक रुकावट डाल रहे हैं के विरुद्ध कार्रवाई करके यथाशीघ्र आवंटन की प्रक्रिया शुरू की जाय अन्यथा क्षेत्र की जनता बड़ा आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगी।

 पत्रक सौंपने वालों में संजय पासी कृष्ण मुरारी गौड़ वशिष्ठ नारायण राम ताराचंद चौहान राम सागर पटेल राम ध्यान पटेल जय सिंह पटेल एवं मां की देवी शकुंतला रूबी भागमणि देवी के नाम उल्लेखनीय हैं।