Breaking News

जीएम ने 75000 टीकाकरण के आंकड़े को प्राप्त करने वाली टीम को किया सम्मानित,बरेका टीकाकरण केंद्र ने हासिल की यह उपलब्धि

 





वाराणसी ।। महाप्रबंधक अंजली गोयल ने बुधवार को टीकाकरण करने वाली टीम को बधाई देकर हौसला अफजाई की है जिसके प्रयासों से वाराणसी रेल कारखाने(बरेका ) ने 75,000  टीके की खुराक के ऐतिहासिक आंकड़े को छुआ है ।

बता दे कि बनारस रेल इंजन टीकाकरण केंद्र 1,00,000 टीकाकरण जल्द पूरा करने के लिए कृत संकल्‍प है और साथ ही बनारस में टीकाकरण सेवा जारी रखने के लिए तत्पर है ।

बुधवार दिनांक 18.08.2021 को महाप्रबंधक अंजली गोयल ने बनारस रेल इंजन कारखाना के कोविड टीकाकरण केंद्र का दौरा कर व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया । दुनिया के सबसे बड़े मुफ्त टीकाकरण अभियान की सफलता के लिए बरेका ईमानदारी से योगदान दे रहा है । टीके की खुराक के मिश्रण से किसी भी प्रकार की चूक से बचने के लिए कोविडशिल्ड  और कोवैक्सीन की पंजीकरण एवं टीकाकरण के लिए अलग-अलग व्यवस्था की गई है। 

महाप्रबंधक अंजली गोयल ने टीकाकरण प्रक्रिया से जुड़े डॉक्टरों, पैरामेडिक्स, नर्सिंग स्टॉफ और अन्य सहायक कर्मचारियों से बातचीत की और टीकाकरण अभियान में कड़ी मेहनत से कार्य करने में शामिल टीम को प्रोत्साहित किया । महाप्रबंधक अंजली गोयल ने टीकाकरण करने वाली टीम को बधाई दी, जिसके प्रयासों से बरेका ने 75,000 टीके की खुराक के ऐतिहासिक आंकड़े को हासिल किया। इनमें से 50% से अधिक गैर-रेलवे व्यक्तियों का टिकाकरण किया गया है । यह एक छोटे से केंद्र के लिए अमृत महोत्सव समारोह के दौरान और 75वें स्वतंत्रता दिवस के तुरंत बाद बरेका के लिए गौरवपूर्ण उपलब्धि है, जो बनारस रेल इंजन कारखाना के समर्पित सेवा भाव को दर्शाता है। 

बता दे कि बरेका ने पहले 2100 से अधिक खुराक के उच्चतम दैनिक टीकाकरण का एक ऐतिहासिक आंकड़ा हासिल किया था । बनारस रेल इंजन कारखाना टिकाकरण केंद्र बनारस के लोगों के बीच एक पसंदीदा टीकाकरण केंद्र है । महाप्रबंधक अंजली गोयल ने यहां की व्यवस्थाओं पर संतोष जताया ।  पंजीकरण प्रक्रिया को और आसान बनाने के लिए भविष्य में अतिरिक्त पंजीकरण विंडो पर विचार किया जा  है। बनारस रेल इंजन कारखाना टीकाकरण केंद्र 1,00,000 टीकाकरण जल्द  पुरा करने के लिए कृत संकल्‍प  है और साथ ही बनारस में टीकाकरण सेवा जारी रखने के लिए  तत्पर है ।