Breaking News

जेनरिक दवाओं के थोक विक्रेता की फार्मा सेंटर नामक दुकान का पूर्व सांसद ने किया उद्घाटन



अभियेश मिश्र

बेल्थरारोड ( बलिया )।  प्रदेश के पूर्व मंत्री व  पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर ने सोमवार को स्थानीय नगर के यादव नगर में जेनरिक दवाईयों के थोक विक्रेता मनीष यादव द्वारा खोले गए फार्मा सेंटर का उद्घाटन फीता काटकर किया। इस मौके पर पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर ने  कहा कि कम रेट में दवाईया उपलब्ध कराकर मनीष यादव लोगो को लाभ पहुचाने के उद्देश्य से इसे खोला है,इनकी मंशा लाभ कमाने की जगह गरीब लोगों की सेवा करना है।  

पूर्व सांसद ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि मैं लघु उद्योग का प्रदेश अध्यक्ष हूँ ,जिसके द्वारा  युवाओं को रोजगार करने व कुटीर उद्योग लगाने के लिए लोन दिया जाता है। उन्होंने कहा कि बैको द्वारा युवाओ को लोन देने के लिए घुस लेने की शिकायत मिल रही है। संज्ञान में आने पर करवाई भी सरकार द्वारा सम्बन्धित अधिकारी, कर्मचारी पर किया जा रहा है। 

वही  फार्मा सेन्टर के प्रोपराइटर मनीष यादव ने कहा जेनरिक दवाईयों के माध्यम से हम गरीब लोगों को  इलाज में मदद करेगे। कहा कि लोगो मे जेनरिक दवाईयों को लेकर भ्रम फैला हुआ है कि पेटेंट दवाइया जल्दी ठीक करती है और जेनरिक देर से मरीज को लाभ पहुचाती है। 

गरीब लोगों को सस्ते दाम पर दवाओं को उपलब्ध कराकर जल्द ठीक करके  लोगो के भ्रम को  दूर करेगे। इस मौके पर घनश्याम गुप्ता, जयशिव यादव सभासद , गुड्डू,  सुरेश, अभिमन्यु यादव, जिलापंचायत सदस्य दिनेश यादव रक्षक, प्रधान महेश यादव आदि लोग मौजूद रहे।