Breaking News

CBSC रिजल्ट में हुई धांधली को लेकर सेंट थॉमस स्कूल पर छात्रों ने किया जमकर हंगामा,प्रबंधक व प्रधानाचार्य पर लगाया गंभीर आरोप








बलिया ।। सीबीएसई की 10 वी का परिणाम घोषित होते ही छात्र छात्राओं द्वारा बवाल किये जाने की घटना सामने आयी है । कोरोना के चलते स्कूल संचालकों को बोर्ड ने प्रीबोर्ड परीक्षा का नम्बर भेजने की जिम्मेदारी क्या दे दी,इन लोगो ने इसमे भी पैसा कमाने का अवसर तलाश लिया और जिसने मुंहमांगी रकम दी उसको 90 पार पहुंचा दिया तथा जो वास्तविक रूप से 90 पार जाते ,जिन्होंने पैसे नही दिये उनको 70 के नीचे पहुंचा दिया । जी,हां ऐसा ही एक नजारा शहर स्थित सेंट थॉमस स्कूल में देखने को मिला ,जहां प्रबंधक के बेटे ने 96 प्रतिशत अंकों के साथ विद्यालय टॉप किया है । जो टॉप करते वे छात्र 70 प्रतिशत के नीचे रह गये है । इसी को लेकर अभिभावकों संग छात्र छात्राओं ने स्कूल के गेट पर धरना देकर सड़क जाम कर दिया । खबर तो यह भी है कि अभिभावकों और छात्रों ने प्रबंधक की पिटाई भी कर दी ।












 बता दे कि सेंट थॉमस स्कूल हॉस्पिटल रोड  पर CBSC क्लास 10th का परिणाम जारी होने के बाद आक्रोश में सड़क जाम करने वाले छात्रों ने बताया कि स्कूल प्रबंधन के संपर्क के छात्रों का अच्छा नंबर आया है जबकि हम लोगों का नम्बर कम है ।  प्रियांशु सिंह ने बताया कि अपने विद्यालय में शुरू से लेकर नौवीं क्लास तक 80% अंक लाने का कार्य किए हैं जबकि हाई स्कूल में हमारा नंबर 50% से भी कम आया है । इसका आरोप हम प्रधानाचार्य को लगाते हैं ।  हम इतने कम नंबर से किसी भी फार्म को अप्लाई नहीं कर पाएंगे । इसी संबंध में छात्रों ने स्कूल के बाहर सड़क पर प्रदर्शन किया और    प्रधानाचार्य से मांग किया कि छात्रों का नंबर को बढ़ाया जाए । साथ ही दोबारा परीक्षा करवाया जाए । आक्रोशित छात्रों को पुलिस प्रशासन  ने सड़क से हटवाया और उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी हर संभव मदद की जाएगी ।