Breaking News

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक तस्वीर ने मचाया बवाल : दो समुदाय आमने-सामने दो घायल, 5 गिरफ्तार

 



बख्तियार अहमद

सिकन्दरपुर (बलिया) ।। थाना क्षेत्र के चड़वा गांव में सोशल मीडिया द्वारा मोबाइल पर आपत्तिजनक फोटो भेजने को लेकर दो समुदाय आमने सामने आ गए। बात इस हद तक बढ़ गई कि देखते ही देखते दोनों समुदायों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन का इलाज स्थानीय सीएचसी में चल रहा है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों समुदायों से पांच लोगों को हिरासत मे लेकर थानें चली गई।

मिली जानकारी के अनुसार  इमरान अंसारी ने एक कुत्ते का आपत्तिजनक फोटो  कमलेश राजभर को भेजा था, जिस पर कमलेश राजभर ने इमरान अंसारी को फोन करकें कड़ी आपत्ति जताते हुए आगे से ऐसा न करने की बात कही । इमरान अंसारी का आरोप है कि कमलेश ने गाली भी दी थी ।  यह बात इमरान अंसारी को नागवार गुजरी, जिस पर इमरान ने भी फोन पर ही कमलेश को  गालियां दी। 

इसी दौरान राजभर समुदाय के लोग इमरान  के घर चलें गए। बात बात में बहस शुरू हो गई तथा देखते ही देखते बहस मारपीट में तब्दील हो गई। इस संबंध में सिकन्दरपुर पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों से तहरीर मिली है। मारपीट के मामले में एनसीआर दर्ज कर दोनों पक्षों से लगभग डेढ़ दर्जन लोगों पर धारा 151 के तहत कार्रवाई करते हुए चालान न्यायालय कर दिया गया है।