Breaking News

जमीनी विवाद में देवर ने विधवा भाभी की कर दी हत्या,मृतका की नाबालिग पुत्रियों ने चाचा को बताया हत्यारा




मऊ ।। बुधवार की सुबह भीटी क्षेत्र में देवर द्वारा जमीनी विवाद में अपनी विधवा भाभी को दुरमुस के प्रहार से हत्या करने की सनसनीखेज घटना सामने आयी है । विधवा के पति की 28 जुलाई को मरे हुए दो साल होंगे । मृतका की दो नाबालिग पुत्रियां है जिन्होंने मां की हत्या करने वाले का नाम सोनू चाचा बताया है । इनका कहना है कि  पैतृक संपत्ति केा लेकर अलसुबह ही देवर-भाभी के बीच तकरार हुआ था। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारा देवर मौके से फरार हो गया।

बता दे कि नगर कोतवाली क्षेत्र के भीटी में बुधवार की सुबह लगभग सात बजे लोहे के वजनी चीज (बच्चियों द्वारा दुरमुस बताया जा रहा है )से सिर पर वार कर देवर ने विधवा भाभी की हत्या कर दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।







बता दे कि भीटी मोहल्ले के हनुमान मंदिर के निकट 34 वर्षीय अतवारी देवी पत्नी स्व. संतोष साहनी अपनी चार बेटियों के साथ रहती थी। दो वर्ष पूर्व महिला के पति की मृत्यु हो चुकी है। महिला किसी तरह अपने बेटियों की परवरिश कर रही थी। एक सप्ताह पूर्व दिल्ली से कमाकर उसका देवर सोनू साहनी घर आया। जबसे वह आया था तबसे बारीकोट व ख्वाजाजहांपुर स्थित जमीनों को अपने नाम करने की जिद कर रहा था। इसको लेकर देवर-भाभी के बीच कई बार विवाद भी हो चुका था। बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह महिला सोकर उठी और बाहर टहल कर घर पहुंची ही थी कि पीछे से वजनी चीज से सिर पर वार किया गया जिससे उसकी मौत हो गयी ।

मृतका की पुत्रियों का बयान


अपर पुलिस अधीक्षक का बयान