Breaking News

दुबहड़ :सपा प्रत्याशी का निर्विरोध निर्वाचन तय,सिर्फ इन्ही ने भरा है पर्चा





दुबहड़ बलिया ।। जैसा पूर्व में ही कयास लगाया जा रहा था कि दुबहड़ ब्लॉक प्रमुख चुनाव में समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार रीता सिंह के खिलाफ कोई प्रत्याशी नही उतरेगा,वह कयास एकदम सत्य निकला । गुरुवार को स्थानीय दुबहड़ ब्लॉक प्रमुख के पद के लिए केवल एक प्रत्याशी रीता सिंह पत्नी देवनारायण सिंह उर्फ पुन्ना सिंह का ही नामांकन करने के कारण इनका निर्विरोध निर्वाचन तय है। रीता सिंह के साथ निवर्तमान ब्लॉक प्रमुख ज्ञानेंद्र उर्फ गुड्डू राय पर्चा दाखिला के समय मौजूद थे ।

ब्लाक प्रमुख चुनाव अधिकारी नेपाल राम ने बताया कि रीता सिंह पत्नी देवनारायण सिंह के अलावे किसी भी दूसरे प्रत्याशी ने दुबहड़ ब्लाक प्रमुख के पद के लिए नामांकन नहीं किया। दुबहड़ ब्लॉक प्रमुख पद पर रीता सिंह के निर्विरोध निर्वाचन के कारण इनके शुभचिंतक एवं समर्थकों में खुशी की लहर व्याप्त है।

 गुरुवार को सुबह 10:00 बजे से ही भारी वर्षा के बीच भी हजारों समर्थकों एवं शुभचिंतकों के बीच पुन्ना सिंह ने अपने पत्नी रीता सिंह का प्रमुख पद के लिए नामांकन कराया। बता दे कि पहले से ही उनके समर्थक एवं शुभचिंतक यह मानकर चल रहे थे कि उनके विरुद्ध कोई भी सशक्त प्रत्याशी प्रमुख पद के लिए चुनाव मैदान में नहीं उतरेगा।  बुधवार की देर शाम से ही उनके उनके आवास पर बधाई एवं शुभकामनाएं देने वालों का तांता लगा रहा।