Breaking News

जिले के 9 नवनियुक्त क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारियो में से 5 को सीडीओ ने दिया नियुक्ति पत्र









बलिया: क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी के पद पर चयनित जनपद के 9 युवाओं में से उपस्थित 5 को सीडीओ ने नियुक्त पत्र वितरित किया । बता दे कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में नियुक्ति पत्र वितरित किया। फिर वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पूरे प्रदेश के नवनियुक्त क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारियों से जुड़कर उनके कार्य के सम्बंध में अपने सन्देश दिए। इसके बाद विकास भवन स्थित एनआईसी कक्ष में मुख्य विकास अधिकारी प्रवीण वर्मा ने जिले के रहने वाले चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र दिया।


सीडीओ ने सभी चयनित अभ्यर्थियों को बधाई शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सेवा में सबसे महत्वपूर्ण ध्यान इस बात का रखेंगे कि आपका दायित्व क्या है। उसका निर्वहन पूरी जिम्मेदारी से करेंगे। यह भी कहा कि अगर आगे भी कोई लक्ष्य है तो उसके लिए भी प्रयासरत रहेंगे, बशर्ते मूल दायित्व पर कोई प्रभाव नहीं पड़ना चाहिए। इस दौरान जिला युवा कल्याण अधिकारी रामानुज यादव, कृषि प्रतिरक्षा अधिकारी प्रियनन्दा, विनय कुमार आदि मौजूद थे।

बता दे कि जिले के मूल निवासी कुल 9 लोगों का चयन विभिन्न जनपदों में हुआ है, जिसमें 5 चयनित अभ्यर्थी कार्यक्रम में शामिल हुए और उनको नियुक्ति पत्र वितरित किया गया।