Breaking News

नेहा मिश्रा के राजस्थान प्रशासनिक सेवा में 26 वा स्थान पाने पर जौनपुर से जयपुर तक खुशियों की फैली लहर





जयपुर ।।  सरयूपारीण ब्राह्मण समाज के महासचिव आदरणीय ओ.पी. त्रिपाठी जी संयुक्तसचिव सुरेंद्र प्रसाद चौबे जी एवं फाउंडर मेंबर डॉ. राजेश कुमार मिश्रा जी के  मार्गदर्शन में शनिवार ( 17 जुलाई 21 ) शाम को श्री सत्येंद्र कुमार मिश्र जी, कार्यकारिणी सदस्य श्री सुनील तिवारी जी (सचिवालय सेवा) के साथ समाज की होनहार बिटिया नेहा मिश्रा के लिये स्वागत समारोह का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर  ओ.पी. त्रिपाठी एवं  राजेश मिश्र  ने नेहा बिटिया को अंगवस्त्रम प्रदान करके  स्वागत किया । सुरेंद्र प्रसाद चौबे जी के साथ अन्य सदस्यों ने फूलों का गुलदस्ता भेंट किया। समाज की तरफ से नेहा  के माता-पिता जी का भी माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।  अंत में सभी का मुंह मीठा कराया गया। 

इस अवसर पर माननीय श्री त्रिपाठी  ने दूरभाष पर नेहा  से संरक्षक  आनन्दवर्द्धन शुक्ल जी की बात करवाई ।  संरक्षक महोदय  ने फोन पर ही बिटिया को बधाई के साथ शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि इसी परिप्रेक्ष्य में एक बात मुझे ध्यान में आई कि इस उत्कृष्ट सफलता के वावजूद भी स्वयं नेहा एवं पूरा परिवार अत्यंत विनम्र एवं समाज के प्रति श्रद्धा का भाव दिखाया है। हमारे संस्कृत में भी कहा गया है कि फलदार वृक्ष झुकता है उसी प्रकार सफलता के बाद भी उसी फलदार वृक्ष की तरह मिश्र जी का परिवार दिखाई दिया। जिससे हम सभी सदस्य प्रभावित हुए। तथा बिटिया द्वारा अन्य परीक्षाओं की तैयारी के लिए सभी ने एक स्वर में अग्रिम शुभकामनाएं दीं।

                    नेहा का संक्षिप्त परिचय

नेहा , ग्राम- बनगांव भूमिहार , तहसील- बदलापुर, जिला- जौनपुर निवासी श्री केसरी प्रसाद मिश्र एवं श्रीमती आशा मिश्रा  की पुत्री है ,जो  कि वर्तमान में जयपुर स्थित 21 , सुंदरनगर, खातीपुरा रेलवे ब्रिज के पास, जयपुर में निवास करते हैं । यशस्विनी पुत्री नेहा मिश्रा ने राजस्थान प्रशासनिक सेवा ( RAS ) परीक्षा- 2018  में  26 वां स्थान प्राप्त कर पूरे परिवार ,गांव एवं समाज का नाम रोशन किया। बिटिया नेहा ने इससे पूर्व बीसीए तथा एमसीए दोनों में टॉप किया साथ ही वह वर्तमान में "वाणिज्य कर विभाग" में कर सहायक के पद पर कार्यरत है ।