Breaking News

मंत्री अनिल राजभर का पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर पर तंज : पैसा लेकर टिकट देंगे,तो यही होगा परिणाम



भाजपा ने सुभासपा से चुनाव जीती सुप्रिया यादव को बनाया अपना जिला पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी

मधुसूदन सिंह

बलिया ।। कहावत है कि दुश्मन का दुश्मन मीत होता है और अपने चिर प्रतिद्वंद्वी को मात देने के लिये दुश्मन के दुश्मन की मदद भी लेनी पड़े तो जायज है । बलिया की जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी फेफना विधानसभा के दो दिग्गजों की आन बान शान की लड़ाई में बदल गयी है । यह राजनैतिक रस्साकशी पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी व वर्तमान मंत्री उपेन्द्र तिवारी के बीच हो रही है । एक तरफ  अपने पुत्र आनंद चौधरी को जिला पंचायत अध्यक्ष बनाने के लिये पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी बसपा छोड़कर सपा में फिर से आ गये है ,तो वही मंत्री उपेन्द्र तिवारी किसी भी सूरत में आनंद चौधरी को जिला पंचायत चेयरमैन बनने ही नही देना चाह रहे है । इसी कड़ी में भाजपा में ओबीसी प्रत्याशी नही जीतने पर श्री तिवारी ने सुभासपा से चुनाव जीतने वाली सुप्रिया यादव पत्नी शिव दयाल यादव को उपेन्द्र तिवारी ने न सिर्फ भाजपा जॉइन कराया बल्कि जिला पंचायत अध्यक्ष का प्रत्याशी भी बनाकर जनपद में हलचल मचा दी है ।






बीजेपी ने बलिया से सुप्रिया चौधरी को  जिला पंचायत अध्यक्ष का प्रत्याशी घोषित किया। भाजपा जिला कार्यालय पर जिला पंचायत सदस्य सुप्रिया चौधरी और विजय यादव को भाजपा की सदस्यता दिलाई । इस दौरान प्रभारी मंत्री अनिल राजभर , राज्यमंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ला मंत्री उपेन्द्र तिवारी ,विधायक धनंजय कन्नौजिया व संजय यादव भी मौजूद रहे । गुरुवार को सुभासपा से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीतने के बाद सुप्रिया चौधरी  भाजपा में शामिल हो गई । जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू ने श्रीमती सुप्रिया यादव को भाजपा प्रत्याशी बनाये जाने की घोषणा की ।

पिता के साथ हुई नाइंसाफी का बदला लेगा पुत्र

मंत्री उपेन्द्र तिवारी ने कहा कि सुप्रिया यादव जिस खानदान की बहू है,उस खानदान को बच्चा बच्चा जानता है । ये स्व राम ध्यान चौधरी के पौत्र की पत्नी है । स्व चौधरी के पौत्र शिव दयाल चौधरी ने अभी राजनीति में पहला ही कदम रखा है और इतनी बड़ी जिम्मेदारी को और भाजपा नेताओं की इच्छा को पूर्ण करने निकल चुके है । श्री तिवारी ने कहा कि पूर्व पीएम चंद्रशेखर जी के अति करीबी राम ध्यान चौधरी के बेटे कामेश्वर चौधरी को जब चेयरमैन मनोनीत होने की बारी आयी तो पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी ने  कामेश्वर चौधरी को प्रत्याशी की जगह प्रस्तावक बनाकर तत्कालीन डीएम शंकर अग्रवाल के पास फ़ाइल भेजवाकर विश्वासघात किया । जबकि ध्यान चौधरी के परिवार व अम्बिका चौधरी के परिवार एक दूसरे के रिश्तेदार भी है । इसी विश्वासघात का बदला लेने के लिए शिवदयाल ने अपनी पत्नी को पूर्व मंत्री के पुत्र के खिलाफ प्रत्याशी बनवाया है ।







प्रभारी मंत्री अनिल राजभर का दावा अधिकांश जनपदों में जीतेगी बीजेपी

  प्रभारी मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि यूपी में बीजेपी के सर्वाधिक जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव जीतेंगे । वही जब प्रभारी मंत्री से पूछा गया कि सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने आरोप लगाया है कि भाजपा ने तोड़फोड़ कर प्रयाशी जुटाया है, सुभासपा से जीते सदस्य को बीजेपी में लाकर प्रत्याशी क्यों बनाया गया तो प्रभारी मंत्री ने कहा कि ओम प्रकाश राजभर पैसा लेकर टिकट देंगे तो परिणाम यही होगा।





बाईट-अनिल राजभर (प्रभारी मंत्री)