Breaking News

अम्बिका चौधरी ने किया विश्वासघात,नैतिकता हो तो पुत्र से त्यागपत्र दिलाकर पुनः चुनाव में उतरने का करे कार्य : डॉ मदन राम

 


बलिया ।। बहुजन समाज पार्टी के आजमगढ़ मंडल के प्रमुख कोऑर्डिनेटर डॉ मदन राम ने पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी के बसपा छोड़ने और अपने पुत्र को सपा से जिला पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी बनाने की घटना पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है । डॉ राम ने कहा है कि श्री चौधरी का यह कृत्य विश्वासघात है । कहा कि श्री चौधरी ने नया कुछ नही किया है,ये अपने पिछले चाल चरित्र के अनुरूप ही कृत्य किया है । मीडिया द्वारा श्री चौधरी को दिग्गज नेता और सपा की लहर चल रही है,पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि अगर दिग्गज नेता है तो अपने पुत्र को इस्तीफा दिलवाकर सपा या निर्दल चुनाव लड़वा दे,सारी लहर समझ मे आ जायेगी ।

कहा कि जनपद में सपा की इतनी लहर चल रही है कि नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी के सुपुत्र को बड़ी हार मिली,पूर्व मंत्री के नाती और पूर्व विधायक जयप्रकाश अंचल के पुत्र को चुनाव में मुंह की खानी पड़ी है । जिला अध्यक्ष राजमंगल यादव की पत्नी कैसे जीती है,सबको पता है । कहा कि जब हम लोगो ने श्री मंत्री जी के सुपुत्र आनंद चौधरी को बसपा कैडरों की मदद से चुनाव जीता दिया और जिला पंचायत सदस्यों की इतनी संख्या मैनेज करके श्री चौधरी को सौप दी, जिसके बल पर जिला पंचायत अध्यक्ष बन जाएंगे । तब इन्होंने पार्टी की पीठ में छुरा खोप कर सपा जॉइन कर लिया है ।

कहा कि नैतिकता के आधार पर त्यागपत्र देने की बात कहने वाले श्री अम्बिका चौधरी को बसपा ने उस समय सहारा दिया, जब उनको सपा मुखिया ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था ।मान सम्मान की रक्षा के लिये विधान सभा का चुनाव लड़वाया । अब अगर इनको इनके सजातियों ने वोट नही दिया तो इसमें बसपा का क्या दोष है ।