Breaking News

जच्चा बच्चा की मौत,जेठ व जेठ के परिवार पर मारपीट करने का पति ने लगाया आरोप,3 गिरफ्तार

 


बृजेश सिंह

भीमपुरा बलिया। स्थानीय थाने के समीप शाहपुर टीटीहा बस्ती में संदिग्ध परिस्थितियों में इलाज के लिए ले जाते वक्त जच्चा बच्चा की मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी व सीओ रसड़ा मौके पर पहुँच कर घटना की जानकारी ली। इस मामले में मृतिका के पति ने बड़े भाई के परिवार वालों के मारने से जच्चा बच्चा की मृत्यु का आरोप लगाया है। फिरहाल पुलिस तीन लोगों को पकड़कर पूछताछ कर रही है।

     भीमपुरा थाना क्षेत्र के शाहपुर टीटीहा गांव के थाने के समीप वाली बस्ती में प्रमोद सिंह व उनके भाई रहते थे। प्रमोद की पत्नी ममता गर्भवती थी। प्रमोद की माने तो गुरुवार की भोर में उसकी पत्नी एयर बड़े भाई के परिवार से तूतू मैं मैं हो गया जिसके बाद वो लोग मेरी पत्नी को मार दिए जिसके बाद पत्नी की तबीयत खराब होने के बाद उसे इलाज के लिए मऊ लेकर जा रहे थे लेकिन रास्ते मे ही उसकी मौत हो गयी थी। उसका बच्चा भी मर गया था। घटना की जानकारी मृतिका के मायके वालों को हुई जिसपर मृतिका का भाई सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के डुहा बिहरा से अपनी बहन के घर आया और बहन के जेठ उसके परिवार के सदस्यों पर मारने का आरोप लगाया। घटना की जानकारी होते ही एडिशनल एसपी संजय यादव व क्षेत्राधिकारी रसड़ा मौके पर पहुँचकर मामले की तफसीस की और मातहतों को आवश्यक निर्देश देकर चले गए। पुलिस माँ और बच्चे का शव पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। खबर लिखे जाने तक मुकदमा पंजीकृत नहीं था।

 


 इस मामले में थाना प्रभारी योगेश यादव ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा। मृतिका के पति ने अपने बड़े भाई व उसके परिवार के खिलाफ तहरीर दी। जिसकी जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद साफ हो जायेगा की जच्चा बच्चा की मौत उनके मारने पीटने से हुआ है या किसी और वजह से।