Breaking News

दुबहड़ पुलिस व एसओजी की सक्रियता से दूसरे दिन अबोध बच्ची को छोड़ भाग गये अपहरणकर्ता,सकुशल बच्ची की बरामदगी से सभी ने ली राहत की सांस





रमेश चंद गुप्ता

दुबहड़ बलिया ।। थाना अंतर्गत रामपुर टीटिही गांव में एक डेढ़ वर्षीय अबोध बालिका के दरवाजे पर से ही गायब होने के कारण पूरे गांव एवं क्षेत्र में खलबली मच गई। ज्ञात हो कि रामपुर टीटिही निवासी पप्पू पटेल की डेढ़ वर्षीया पुत्री अनन्या शुक्रवार को लगभग 2:30 बजे दरवाजे पर अपने दादी एवं माँ के संरक्षण में खेल रही थी। किसी कार्यवश बालिका की मां एवं दादी घर में गई। इसी दौरान बच्ची गायब हो गई। बच्ची के गायब होने के बाद परिजनों में अफरा-तफरी मच गई। परिजनों एवं ग्रामीणों द्वारा काफी खोजबीन के बाद भी बालिका का पता नहीं लगा। परिजनों एवं आसपास के लोगों द्वारा बालिका को खोजने के बाद भी पता नहीं लगा तो बालिका की मां ममता देवी बदहवास हो गई।

 परिजनों ने इसकी सूचना तत्काल स्थानीय दुबहड़ पुलिस को दी। सूचना पाकर हरकत में आई दुबहड़ पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पर्दाफाश करने में जुट गई। वहीं सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक, एसओजी, अपर पुलिस अधीक्षक, क्षेत्राधिका सदर एवं हल्दी पुलिस भी अपने दल-बल के साथ थाने पर पहुंच गए। जहां पुलिस अधीक्षक ने टीम बनाकर बच्ची की बरामदगी का निर्देश दिया। पुलिस की सक्रियता एवं एसओजी के सक्रियता के कारण किसी ने शुक्रवार की देर शाम  हल्दी थाना क्षेत्र के हांसनगर स्थित हुलासो सती के स्थान पर बच्ची को छोड़ दिया था। जहां से पुलिस एवं एसओजी की संयुक्त टीम ने बच्ची को सकुशल बरामद कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। 

बालिका के खोजबीन में दुबहड़ थाना प्रभारी अनिल चन्द्र तिवारी, उप निरीक्षक हरिशंकर मिश्रा, हेड कांस्टेबल चंद्रभान यादव, अजय कन्नौजिया, लवकेश कुमार पाठक, रणजीत यादव, बीरेंद्र कुमार द्विवेदी, महिला कांस्टेबल रंजना यादव, एसओजी प्रभारी संजय सरोज, एसओजी हेड कांस्टेबल अनूप सिंह, अतुल सिंह, रोहित यादव सहित हल्दी पुलिस पूरी रात भर सक्रिय रहे।