Breaking News

बुलेट के जोर पर ब्लॉक प्रमुखी हथियाने की साजिश,बलिया के उभर रहे विकास दुबे की करतूत,एफआईआर लिखते ही एसओ पहुंचे लाइन



योगी राज में भी खुलेआम गुंडई,स्थानीय मंत्री पर संरक्षण देने का लग रहा है आरोप

बलिया ।। शुक्रवार को जनपद के गड़वार थाना क्षेत्र में आगामी ब्लॉक प्रमुख चुनाव को लेकर दबंग द्वारा विरोधियो को दौड़ा दौड़ा कर मारने की घटना सामने आयी है । मारपीट की पूरी घटना पूर्व ब्लॉक प्रमुख के सीडीटीवी में कैद हो गयी है । आरोपी दबंग स्थानीय मंत्री जी का कृपा पात्र बताया जा रहा है । पीड़ितों का आरोप है कि स्थानीय मंत्री जी के संरक्षण में आरोपी दबंगई से अपनी माता जी को ब्लॉक प्रमुख बनाना चाह रहा है । इस संबंध में मंत्री जी के मोबाइल पर सम्पर्क करने की कोशिश की गई लेकिन फोन लग नही रहा था । मंत्री जी से संपर्क होते ही उनका भी बयान यहां पोस्ट कर दिया जाएगा ।घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राजीव सिंह द्वारा ताबड़तोड़ छापेमारी की गई लेकिन आरोपीगण हाथ नही आये । पीड़ित की शिकायत पर थाना गड़वार पर 9 नामजद व अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ तीन गाड़ियों के नम्बर के साथ एफआईआर दर्ज हो गयी है । एफआईआर दर्ज करने वाले थानाध्यक्ष का स्थानांतरण देर रात पुलिस लाइन के लिये होने की सूचना है । एफआईआर लिखने के कारण लाइन हाजिर हुए है या वारदात का पूर्वानुमान न लगा पाने के कारण ,यह लोग तरह तरह से कयास लगा रहे है ।

घटना के सम्बंध में बताया जा रहा है कि ब्लॉक प्रमुख चुनाव को लेकर पूर्व ब्लॉक प्रमुख संजय भारती के कार्यालय के सामने ब्लॉक प्रमुख पद के संभावित प्रत्याशी अतुल प्रताप सिंह के पिता राणा प्रताप सिंह अपने मित्रों के साथ बातचीत कर रहे थे । इसी बीच तीन गाड़ियों में भानु दुबे उर्फ मंटू दुबे के नेतृत्व में दर्जनभर से अधिक लोग लाठी डंडो व असलहों से लैश होकर पहुंचे और संजय भारती के कार्यालय में गाली देते हुए घुसे और वहां संजय भारती को न पाने पर बाहर खड़े राणा प्रताप सिंह, नरेंद्र सिंह आदि पर असलहा तानकर धमकाते हुए लाठी डंडे से मारने लगे । जाते जाते ब्लॉक प्रमुख का चुनाव लड़ने पर जान से मारने की धमकी भी दिये ।

घटना के बाद रात में ही पीड़ितों द्वारा थाने का घेराव किया गया, जो एफआईआर लिखने के बाद समाप्त हुआ । स्थानीय पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी की लेकिन आरोपी पकड़ में नही आये । पीड़ितों का आरोप है कि सत्ताधारी नेता के संरक्षण के कारण यह मंटू दुबे बलिया का विकास दुबे बनता जा रहा है । पीड़ितों द्वारा स्थानीय पुलिस की कार्यवाही से संतुष्ट होना बताया गया,बावजूद इसके थानाध्यक्ष का स्थानांतरण चर्चा का विषय बन गया है । यह घटना तब हुई है जब माननीय मुख्यमंत्री जी का कभी भी दौरा बलिया हो सकता है ।




बाईट-राणा प्रताप सिंह(पीड़ित),नरेन्द्र सिंह (पीड़ित),मंटू सिंह(पीड़ित)