Breaking News

सुशील मोदी के छोटे भाई और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के पिता का निधन, दोनो लोग कोरोना से थे संक्रमित

 



ए कुमार

नईदिल्ली ।। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी के छोटे भाई अशोक कुमार का आज कोरोना से निधन हो गया. वो 65 साल के थे. उन्होंने आज दोपहर 2.45 बजे आखिरी सांस ली. सुशील मोदी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.


सुशील मोदी ने ट्वीट कर बताया कि मेरे छोटे भाई भाई अशोक कुमार मोदी (65 साल) का आज पटना में दोपहर 2.45 बजे कोरोना से निधन हो गया. डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन बचा नहीं सके. सुशील मोदी के तीन भाइयों में अशोक कुमार सबसे छोटे थे.


वहीं दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के पिता का भी आज कोरोना से निधन हो गया. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर इस पर दुख जताया. सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, हमारे स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कोरोना से संक्रमित अपने पिता को खो दिया है. बेहद दुखद. दिल्ली के लोगों के लिए सत्येंद्र दिन रात कड़ी मेहनत कर रहे हैं. उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदना. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे ।

सत्येंद्र जैन भी पिछले साल जून में कोरोना से संक्रमित हो गए थे. उनकी हालत भी गंभीर हो गई थी. हालांकि बाद में उन्होंने कोरोना को हराया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सत्येंद्र जैन के पिता यूपी के बागपत में एक टीचर थे. लेकिन जब उनके घर सत्येंद्र का जन्म हुआ तो वो बागपत से दिल्ली आ गए. दिल्ली आने के बाद उनका परिवार दिल्ली के सरस्वती विहार के पास रहता था. 

उनके पिता के निधन पर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी दुख जताया है. सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा, मेरे करीबी दोस्त और कलीग सत्येंद्र जैन ने अपने पिता को खो दिया. ये हम सब के लिए बहुत दुखद समाचार है. उनकी आत्मा को शांति मिले. ओम शांति.