Breaking News

सोमवार को डेढ़ बजे शहीद कोरोना योद्धाओं को दी जाएगी श्रद्धांजलि,राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद ने कर्मचारियों व जनता से की है श्रद्धांजलि देने की अपील

 


बलिया ।। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद और पब्लिक सर्विसेज इम्प्लाइज फेडरेशन के पूर्व घोषित कार्यक्रम दिनांक 31.052021 को अपराह्न डेढ़ बजे  कोरोना के कारण शहीद हुए अपने कर्मचारी साथियों की  आत्मा की शांति हेतु दो मिनट का मौन रखो हुए और शहीदों के नाम एक दीपक जलाकर श्रद्धांजलि अर्पित करने का कार्यक्रम रखा गया है ।

 जनपद के समस्त कर्मचारियों से राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद जनपद  बलिया अपील करता है कि सभी कर्मचारी अपने शहीद कोरोना योद्धाओं को श्रद्धांजलि अर्पित करने हेतु जो जहाँ पर काम कर रहा है, दिनांक 31.052021 को अपराह्न डेढ़ बजे दो मिनट का मौन रखते हुए एक दीपक या मोमबत्ती जलाकर पुष्पांजलि समर्पित करे । साथ ही सभा का फोटो/विडियो राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद बलिया के व्हाट्सएप पर प्रेषित करें ताकि शासन प्रशासन को शहीद योद्धाओं के लिए घोषित सहायता राशि उनके आश्रितों को अविलम्ब भुगतान हेतु सरकार को जगाया जा सके । 



साथ ही राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद उत्तरप्रदेश ,बलिया जनपद के समस्त जनमानस से अपील करता है कि शहीद कोरोना योद्धाओं के सम्मान में आम जनता भी दिनांक 31.06.2021 को अपराहन 1.30 बजे दो मिनट का मौन रखते हुए एक दीपक या मोमबती जलाकर पुष्पांजति समर्पित करें क्योंकि ये शहीद कोरोना योद्धा आम जनता को कोरोना मुक्ति के संघर्ष में ही शहीद हुए हैं। ऐसी स्थिति में हम सभी का उन शहीद कोरोना योद्धाओं के प्रति उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करने का कर्तव्य बनता है।