Breaking News

अधिवक्ता को मिली जान से मारकर बोरी में फेंकने की धमकी,थानाध्यक्ष को दी गयी तहरीर



पुलिस अधीक्षक को भी दी गयी सूचना

मधुसूदन सिंह

बलिया ।। क्रिमिनल वार एसोसिएशन के पूर्व महामंत्री व वरिष्ठ अधिवक्ता अनिल कुमार सिंह को उनके मिड्ढा स्थित स्थानीय निवास पर (मूल निवासी कोप थाना कोतवाली रसड़ा) लगभग  2 बजे धमकी भरी एक बोरिया फेक कर जान से मारने की धमकी दी गयी है । प्लास्टिक की बोरिया पर लिखा है कि वकील अगली बार बोरिया में तुम्हारी लाश होगी । इस धमकी भरी चेतावनी के बाद अधिवक्ता का परिवार दहशत में आ गया है ।

अधिवक्ता श्री सिंह ने इसकी सूचना 112 नम्बर पर सुबह 4 बजे दी । सूचना पर पहुंची 112 नम्बर ने धमकी लिखी बोरिया को अपने कब्जे मे लेकर फेफना थाने चली गयी । वही श्री सिंह ने फेफना थानाध्यक्ष को घटना सम्बन्धी तहरीर दे कर घटना का पर्दाफाश करने और आरोपियों को तत्काक गिरफ्तार करने की मांग की है,जिससे भयहीन होकर परिवार के साथ रह सके । वही घटना को पुलिस अधीक्षक ने भी गंभीरता से लिया है ।

अधिवक्ता श्री सिंह के अनुसार दो माह रविदास जयंती के दिन रात में भी पत्थर फेका गया था जिसको लड़को की शरारत समझ कर नजरअंदाज कर दिया था । कहा कि न तो प्रोफेशनली न ही पारिवारिक रूप से ऐसा कोई विवाद है कि ऐसी धमकी मिले । कहा कि इस धमकी के बाद निश्चित रूप से सोचने पर मजबूर हो गया हूं कि आखिर कौन वो शख्स है जो मेरी जान का दुश्मन है । श्री सिंह के पुत्र के अनुसार जब बोरिया फेकने के बाद हुए आवाज होने के बाद जंगले से देखा तो मोटरसाइकिल सवार दो लोग मेरे घर की बगल वाली सड़क से पूरब की तरफ गये ।

वैसे बोरियां पर इस अंदाज व भाषा मे धमकी लिखा गया है कि लोग प्रथम दृष्टया इसको नक्सलियों द्वारा दी गयी धमकी समझे । लेकिन जब लिखावट में प्रयोग शब्दो की लिखावट पर गौर किया जाता है तो साफ दिखता है कि यह किसी पढ़े लिखे व्यक्ति द्वारा लिखा गया है । अब देखना है कि फेफना पुलिस कितनी जल्दी इस घटना का पर्दाफाश करती है ।