Breaking News

राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद,बलिया ने डीएम को दिया पत्रक : चिकित्सा कर्मियों का मार्च का लम्बित वेतन भुगतान और चिकित्सको की सुरक्षा की उठाई मांग



बलिया ।। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद उत्तर प्रदेश की बलिया शाखा ने स्वास्थ्य विभाग में चिकित्सा कर्मियों के माह मार्च का लम्बित वेतन भुगतान व रविवार को कोरोना जांच करने गयी टीम पर मधुबनी बैरिया में संक्रमित के परिजनों द्वारा हमला करके मारपीट कर घायल करने और इसी दिन सीएचसी रतसर में आकस्मिक सेवा में तैनात चिकित्सक व कर्मियों के ऊपर मरीज के परिजनों द्वारा मारपीट की घटना को गंभीरता से लेते हुए जिलाधिकारी बलिया को पत्रक देकर हमलावरों को तत्काल गिरफ्तार करने और लम्बित मार्च माह के वेतन को अविलंब दिलाने की मांग की है ।

संगठन के मंत्री हेमवन्त सिंह के हस्ताक्षर से दिये गये इस पत्रक में साफ तौर से कहा गया है कि मारपीट की बढ़ रही घटनाओं से स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी व चिकित्सक काफी भयभीत है और इस भय के माहौल में अपना शत प्रतिशत योगदान नही दे पा रहे है । श्री सिंह ने साथ ही चेताया है कि शीघ्र ही हमलावरों की गिरफ्तारी नही होती है और बकाया वेतन का भुगतान नही होता है तो अपने कर्मचारी साथियो के हक और सुरक्षा के लिए  संगठन गांधीवादी तरीके से विरोध व असहयोग करने के लिये बाध्य होगा,जिसकी सारी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी ।