Breaking News

भीषण सड़क हादसा : 4 की मौत कई गम्भीर रूप से घायल




ए कुमार

रामनगर/चित्रकूट ।।  रैपुरा थाना के रामनगर में रविवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ है। यह हादसा प्रयागराज रोड पर ट्रक और वैन की भिड़ंत के कारण हुआ है जिसमें चार लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया और यातायात सामान्य कराया। पुलिस के मुताबिक कार चालक को झपकी आने से हादसा हुआ है। मरने वाले एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं।


बता दे कि महोबा के ददवारा निवासी चरनू सिंह की मां सुमित्रा का दो दिन पहले देहांत हो गया था। परिवार के सदस्य वैन से अस्थि विसर्जन के लिए प्रयागराज जा रहे थे। चरनू सिंह खुद कार चला रहा था। रविवार की सुबह करीब पांच बजे रैपुरा थाना के रामनगर के पास हाइवे में सामने से आ रहे ट्रक और कार की टक्कर हो गई। हादसे के बाद हाईवे पर यातायात थम गया और चीख पुकार मच गई। लोग बचाव के लिए दौड़ पड़े और कार से किसी तरह घायलों को बाहर निकाला। इस बीच सूचना पर आई पुलिस ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामनगर में भर्ती कराया।

इलाज के दौरान अस्पताल में 38 वर्षीय चरनू सिंह, उनकी पत्नी 35 वर्षीय गीता सिंह, पुत्री सात वर्षीय संध्या, चाची 55 वर्षीय शांति की मौत हो गई। 25 वर्षीय रामदेवी, 40 वर्षीय हरिचरण पुत्र महादेव, 35 वर्षीय हरि पुत्र सियाराम, 40 वर्षीय जियालाल पुत्र छबियां व 65 वर्षीय सियाराम पुत्र सीताराम गंभीर रूप से घायल हैं। पांच घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में रेफर कर दिया।

पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार हटवाकर हाईवे पर यातायात सुचारु कराया। एसपी अंकित मित्तल ने बताया कि प्रथम दृष्टया चालक को नींद की झपकी लगने से हादसा हुआ है। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है और चालक की तलाश की जा रही है। घायलों की हालत गंभीर है, जिनको रेफर किया जा रहा है।