Breaking News

बेवा रिंकी सिंह का सीओ तहसीलदार को दो टूक जबाब,थानेदार का तबादला न होने पर होगा आत्मदाह



बलिया ।। थाना प्रभारी दुबहड़ अनिल चंद तिवारी के स्थानांतरण की मांग को लेकर क्षेत्र के शिवपुर दीयर नई बस्ती बेयासी निवासी बेवा रिंकी सिंह पत्नी स्व कामाख्या नारायण सिंह का शुक्रवार को भी अपने आवास पर जनाड़ी निवासी अमित राय के साथ आमरण अनशन जारी रहा । कहा है कि यदि मेरी मांगे नहीं मानी गई तो मैं जिलाधिकारी कार्यालय के सामने आत्मदाह करूंगी। 

शुक्रवार को अनशन स्थल पर सीओ सिटी एवं तहसीलदार के पहुंचने पर अनशन कर रहे लोगो ने थानाध्यक्ष के स्थानांतरण की बात कही, जिस पर दोनों अधिकारियों ने ज्ञापन लेकर उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। बता दे कि श्रीमती रिंकी सिंह का आरोप है कि थानाध्यक्ष दुबहड़ अनिल चंद तिवारी न सिर्फ उनको परेशान करते है बल्कि उनकी नाबालिग लड़की से भी रास्ते मे रोक कर इतनी बार पूंछतांछ कर चुके है कि वह अपनी पढ़ाई ही छोड़ चुकी है । यही नही दिल्ली में तैयारी करने वाली लड़की का भी नम्बर मांगकर परेशान करते है।

इस मौके पर राहुल मिश्रा, जय मिश्रा, लल्लू सिंह, राजन तिवारी, गोपाल तिवारी, उमेश सिंह, बबलू सिंह, धनजी यादव, भुवर यादव  हरेंद्र यादव, शिवा प्रसाद, अजय अंबेडकर, शिवकुमार रश्मि, गुड्डू यादव, मुन्ना यादव, प्रभु पासवान आदि उपस्थित रहे।