Breaking News

मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल के बयान पर गरमाई राजनीति : पूर्व मंत्री नारद राय ने जिलाधिकारी को सौंपा पत्र ,कहा- समाज को बांटना चाहते है मंत्री शुक्ल




विक्की कुमार गुप्ता

बलिया ।। प्रदेश सरकार के संसदीय कार्य राज्यमंत्री एवं सदर विधानसभा के विधायक आनंद स्वरूप शुक्ला द्वारा मीडिया को दिया गया बयान और जिलाधिकारी को सौंपे गए पत्र जिसमें नगर की मस्जिद से उठने वाली अजान व नमाज की आवाज से विद्यार्थियों सहित आम आम लोगों को परेशानी का जिक्र करते हुए तत्काल प्रतिबंध लगाए जाने के लिए पत्र लिखा गया है, का आज सपा नेेताओ ने जबर्दस्त विरोध शुरू कर दिया है । 

पूर्व मंत्री नारद राय ने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री का यह कार्य बलिया की गंगा जमुनी तहजीब को खराब करने वाला कार्य है । समाज को बांटने का प्रयास कर रहे हैं, मंत्री जी की निंदा करते हुए सुप्रीम कोर्ट द्वारा धार्मिक त्योहारों पर डीजे के इस्तेमाल को प्रतिबंधित किया गया है परंतु क्या यह कार्य केवल वर्ग विशेष पर लागू है ? जबकि अन्य आयोजनों में खुलेआम डीजे का इस्तेमाल किया जा रहा है। पूर्व मंत्री ने कहा कि शुक्ला जी को आगे भी लड़ाई लड़नी है । इसलिए उन्हें ऐसा बयान देकर समाज को बांटने का प्रयास नहीं करना चाहिए।

 उनके बयान पर पर अपनी प्रतिक्रिया में श्री राय ने कहा कि अपने कार्यकाल में श्री शुक्ल ने ऐसा कोई काम किया ही नहीं है जिससे  बलिया का विकास हो सके । इसी संबंध में आज जिला अधिकारी को पत्रक सौंपा । इसी दौरान जमाल आलम ने मंत्री  आनंद स्वरूप शुक्ला की निंदा करते हुए कहा कि मंत्री जी बलिया वासियों के भाईचारे को समाप्त करने के लिए लगे हुए हैं ,जब कि ऐसा होना संभव नहीं है ।