Breaking News

ब्लाक प्रमुख ने दो आरओ वाटर प्लांटों का किया लोकार्पण

 



बलिया ।।  विकास खण्ड दुबहड़ अंतर्गत ग्राम सभा आमघाट व इन्टर कालेज दिउली में ज्ञानेंद्र राय गुड्डू ब्लाक प्रमुख  ने  आरओ प्लांटों का   फीता काटकर लोकार्पण किया । लोकार्पण के बाद ज्ञानेंद्र राय गुड्डू ब्लाक प्रमुख ने कहा कि गांवों में आज भी 70 प्रतिशत लोग निवास करते हैं। इनमें से बहुत लोगो को शुद्ध पीने योग्य पानी भी नहीं मिल पाता है । लोग पीने के लिए स्वच्छ पानी नहीं मिलने से तरह-तरह की बीमारियों की चपेट में आ जा रहे है । अगर लोगों को पीने योग्य शुद्ध पानी मिले तो बहुत से जल जनित रोगों से बचा जा सकता है।

श्री राय ने कहा कि इस विकास खण्ड को उपेक्षित नहीं होने दिया जाएगा। मेरा हमेशा प्रयास रहा है कि क्षेत्र की एक भी पंचायत विकास से अछूती न रहे। हमारा प्रयास है कि विकास खण्ड अंतर्गत आने वाले सभी क्षेत्र पंचायत मुख्य मार्ग से जुड़ जाए।

जय राम सिंह प्रधान आमघाट ने बताया कि ज्ञानेंद्र राय गुड्डू ब्लाक प्रमुख ने  विकास खण्ड दुबहड़ अंतर्गत कई गांवों में  सड़क , नाली,  बनवाने के साथ ही 22 गांवो में आरओ वाटर प्लांट लगवाये है ।साथ ही  शेर में लाखों रुपए से जय बाबा छितेश्वर नाथ  मिनी स्टेडियम निर्माण कराये ।