Breaking News

वार्षिकोत्सव में बच्चों ने बिखेरी सांस्कृतिक छटा, दर्शक हुए गदगद





अभियेश मिश्र

बेल्थरारोड ( बलियस )  ।। नगर स्थित ज्ञानदीप स्कूल का वार्षिकोत्सव समारोह शनिवार की रात मैरिज हॉल में आयोजित की गई। जिसमें रंगारंग और सांस्कृतिक कार्यक्रमों की धूम रही। इस दौरान नन्हे-मुन्ने बच्चों ने गीत संगीत के साथ अभिनय कला की भावपूर्ण प्रस्तुति कर वाहवाही लूटी। कार्यक्रम का शुभारंभ नगर पंचायत अध्यक्ष दिनेश कुमार गुप्त व ज्ञान कुंज एकेडमी के प्रबंधक डीएन सिंह ने संयुक्त रूप से मां सरस्वती के चित्र पर पुष्प अर्पित व दीप प्रज्वलित कर दिया। 

आयोजित समारोह में चेयरमैन ने बच्चों के अभिनय कला की प्रशंसा की। गुप्त ने कहा कि ऐसे आयोजन से बच्चों की प्रतिभा का विकास और निरंतर आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलती है। सरस्वती वंदना से कार्यक्रम की शुरुआत की गई। स्वागत गीत के माध्यम से बच्चों ने अतिथियों का स्वागत किया। समारोह में रानी लक्ष्मीबाई, राष्ट्रगीत, समूह नृत्य, स्वच्छता, असमी नृत्य आदि एक से बढ़कर एक मनोहारी कार्यक्रमों की प्रस्तुति कर तालियां बटोरी। इस दौरान अभिनय कला का जलवा बिखेरने वाले बच्चों को देवेंद्र पीजी कालेज के पूर्व प्राचार्य डॉ जयगोविंद शुक्ल ने पुरस्कृत कर सम्मानित किया। 

प्रबंधक असलम राही ने बच्चों का उत्साहवर्धन करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस मौके पर सुरेश त्रिपाठी, संजय पटेल समेत भारी संख्या में छात्र, शिक्षक, अभिभावक व क्षेत्रीय नागरिक मौजूद रहे।