Breaking News

थाने में भ्रष्टाचार : विकलांग व्यक्ति से दरोगा की रिश्वत मांगते ऑडियो वायरल,हुआ निलम्बित


 


ए कुमार

 बदायूं  ।।  एक तरफ प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ जी का साफ साफ कहना है भ्रष्ट्राचारियों  को किसी भी हालत में बख्शा न जाय लेकिन यहां तो मामला उल्टा हो गया भ्र्ष्टाचारियों पर नकेल कसने की जगह जिम्मेदार खुद ही भ्रस्टाचारी बन गए मामला बदायूं के थाना उसहैत में तैनात एसएसआई की विकलांग व्यक्ति से रिश्वत मांगते ऑडियो वायरल हो गई है जिसमे एसएसआई प्रार्थी से रिश्वत मांगते हुए सुनाई दे रहे हैं दे ।


दरोगा जी बोले थाने आओ तो 1000 या 1500 सौ लेकर आओ

 उत्तर प्रदेश में प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने साफ साफ कह दिया है कोई भी प्रार्थी अगर आता है तो उसकी बात ध्यान पूर्वक सुनकर उसकी समस्या का निस्तारण किया जाए और साथ में ही ये भी कहा है अगर किसी भी प्रकार की लापरवाही या कमी बर्दाश्त नही की जाएगी और भ्र्ष्टाचारियों को बिलकुल भी नही बख्सा जाएगा  लेकिन उत्तर प्रदेश के जिला बदायूं में इस बात से कोई लेना देना नही है और न ही कोई असर पड़ा है, सोंचने की बात तो ये है जब जनता का भला करने वाले पुलिस अफसर ही जब जनता से रिश्वत मांगने लगेंगे तो फिर जनता का भला कैसे होगा और कैसे बनेगा भ्र्ष्टाचार मुक्त भारत?


 बदायूं में पुलिस महकमा के एक के बाद एक नए कारनामे सामने आ रहे हैं । ताजा मामला बदायूं के थाना उसहैत का जहां पर तैनात दरोगा सोमपाल सिंह उल्टा प्रार्थी से रिश्वत मांगते नजर आए हैं जो कि उनकी ऑडियो अब शोसल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है । बता दें प्रार्थी अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए कहता है लेकिन सहयोग करने की बजाय शिकायतकर्ता से दरोगा सोमपाल सिंह खुद अपनी ही अर्जी लगा देते हैं । कहते हैं सुबह थाने आओ और 1000 या 1500 सौ लेते आओ तुम्हारे मामले में हमे काफी मेहनत करनी पड़ेगी, सुबह आओ और हमे थाने के गेट पर आकर मिलो तुम्हारा काम हो जाएगा । ऑडियो के वायरल होते ही पुलिस अधीक्षक ने एसआई को निलंबित कर प्रकरण की जांच बैठा दी है ।