Breaking News

विश्व की अनोखी प्रतियोगिता वैल्यू सिस्टम, हैल्थ और वैलनेस के ओलंपियाड में सनबीम बलिया के छात्रों का रहा उत्कृष्ठ प्रदर्शन

 






बलिया ।। वर्ष 2020 वैश्विक महामारी कोरोना के कारण पूर्ण रूप से विकट परिस्थितियों से भरा वर्ष रहा।इस महामारी ने ना केवल शारीरिक रुप से अपितु मानसिक रूप से भी सभी को पूर्णतः प्रभा वित किया।इस  त्रासदी में बलिया जिले में स्थित सनबीम स्कूल अगरसंडा ने अपने विद्यार्थियों के मनोबल को बनाए रखने हेतु तथा उनके कौशल को निरंतर विकसित करने हेतु अनेक प्रतियोगिता में प्रतिभाग करवाया तथा उसमे सफलता पाने हेतु विद्यालय के शिक्षकों द्वारा उनका उचित मार्गदर्शन किया गया।

 बता दें कि इस कोरोनाकाल में पहली बार "जेनिथ लर्निंग संस्था" द्वारा सिस्टम, हैल्थ और वैलनेस पर आधारित ओलंपियाड प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था।यह प्रतियोगिता मानव जीवन में नैतिक मूल्यों,स्वस्थ शरीर,स्वस्थ मानव समाज के निर्माण पर आधारित थी जिसमें विद्यालय के विभिन्न कक्षा श्रेणी क्रमशः 3 से 5,कक्षा 6 से 8 तथा कक्षा 9,10के विद्यार्थियों ने प्रतिभाग किया था।जिसमें  प्रथम वर्ग में  3की इशानवी सिंह, द्वितीय वर्ग में कक्षा 8 की अनन्या तथा तीसरे वर्ग में कक्षा 9 के श्यामजी अग्रवाल ने अपने सर्वोत्तम प्रदर्शन द्वारा सर्वश्रेष्ठता प्राप्त की।

इस अवसर पर विद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष श्री संजय कुमार पांडे तथा सचिव श्री अरुण कुमार सिंह ने छात्रों को शुभकामनाएं दी।विद्यालय के निदेशक डॉ कुंवर अरुण कुमार सिंह ने अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि विद्यार्थियों कि यह उपलब्धि सम्पूर्ण विद्यालय की उपलब्धि है तथा भविष्य में भी विद्यालय के विद्यार्थी तथा शिक्षक ऐसी उपलब्धि हेतु अथक प्रयास करते रहेंगे। प्रधानाचार्या श्रीमती सीमा ने इसका सारा श्रेय विद्यार्थियो के मेहनत और शिक्षकों के मार्गदर्शन के देते हुए उन्हें बधाई दी।