Breaking News

ओवैसी के गढ़ में योगी की दहाड़ : हैदराबाद का नाम भाग्यनगर करने यहां आया





 हैदराबाद ।। हैदराबाद में योगी आदित्यनाथ के रोड शो में 'जियो रे बाहुबली' की गूंज रही तो सीएम योगी ने भी गाने की ही तर्ज पर ओवैसी के गढ़ में रैली कर ओवैसी को खुली चुनौती देते हुए हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर करने के लिये आने का अपना मकसद बताकर ओवैसी को खुली चुनौती दे दी।

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, हैदराबाद की चुनावी रैली में कहा कि "हमने फैज़ाबाद का नाम अयोध्या किया, फ़िर हैदराबाद का प्राचीन नाम भाग्य नगर क्यों नही हो सकता" ।

 यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मलकाजगिरी संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में एक रोड शो में आज शामिल हुए । बता दे कि 1 दिसंबर को ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव के मद्देनज़र मतदान होगा। भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए सीएम योगी ने कहा कि  कि हम फैजाबाद व इलाहाबाद का नाम बदल दिए अब हैदराबाद का नाम भाग्यनगर करने के लिए आया हूँ ।

मुख्यमंत्री योगी ने ओवैसी और इसकी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि ओवैसी का एक विधायक शपथ में हिंदुस्तान का नाम नही लेता है आप समझ सकते हो इनकी मानसिकता क्या है ।योगी की रैली में जमकर जय श्री राम के नारे भी लगे । पूरे रोड शो में बाहुबली का गीत बजता रहा ।

हैदराबाद में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा - कुछ लोग आपकी आस्था का अपमान कर रहे हैं। अयोध्या राम मंदिर का रास्ता साफ किया। सीएम योगी ने ओवैसी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि निजाम के बाद लोकतंत्र में एक परिवार आपकी आस्था के साथ खिलवाड़ कर रहा है ,इसको पहचानिए ।






भाजपा पूरी मजबूती के साथ अपने चुनाव घोषणा पत्र के माध्यम से आपके बीच उपस्थित हुई है। एक अच्छे ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के गठन के लिए भाजपा को यहां भारी बहुमत से विजयी बनाने के लिए हमें आगे आना होगा 


TRS और AIMIM का नापाक गठबंधन बना है, ये यहां (हैदराबाद) के विकास में बाधा बन रहा है। यहां का प्रत्येक नागरिक, व्यापारी परेशान है। यहां की सरकार और कॉर्पोरेशन में जो लोग रहे हैं उनका विकास और जनता की बुनियादी सुविधाओं से कोई लेना देना नहीं हैं ।