Breaking News

बलिया को बचाने के लिये सख्त बनिये डीएम साहब


मधुसूदन सिंह
बलिया ।। बलिया जनपद या यूं कहें कि शहर व आसपास भयंकर कोरोना की चपेट में है । जिला प्रशासन अपने स्तर से संक्रमण रोकने का भरपूर प्रयास भी कर रहा है, लेकिन अपने ही आदेश को लागू करने में थोड़ी दरियादिली भी दिखा रहा है जो भारी पड़ती दिख रही है ।
 हम बलिया वासी इतने संक्रमण के भयानक लेवल पर पहुंचने के बाद भी लापरवाहियों को छोड़ने का नाम ही नही ले रहे है । बलिया शहर का चमन सिंह बाग रोड के व्यापारियों की तो जैसे चांदी ही कट रही है । इनकी जहां दुकाने सुबह से शाम तक खुली रह रही है,वही बाहर  से आने वाले ट्रकों की लाइन, न सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे लोग,न मास्क पहनना ही जरूरी समझ रहे है । पूरे शहर में घूम लिये दुकानदार एक फाटक खोलकर ग्राहकों को सामान बेचते हुए नजर आ जाएंगे ।कई दुकानें तो पुलिस के पैकेट के सामने होते हुए भी अगर चल रही है तो आप समझ सकते है कड़ाई का स्तर कितना है।
 बलिया एक्सप्रेस का जिलाधिकारी,पुलिस अधीक्षक से विनम्र निवेदन है कि बलिया को बचाने के लिये सख्त हो जाये आप लोग,अब तक आप लोगो ने विनम्रता दिखाई नतीजा लोगो की स्वच्छंदता और बढ़ती गयी । अब समय आ गया है कि प्रशासनिक भय दिखाया जाय, क्योकि कहा ही गया है भय बिनु होहि न प्रीति ।