Breaking News

बलिया में पत्रकार असुरक्षित : शाम ढलते ही शुरू होने वाले अवैध कारोबार की रिकार्डिंग कर रहे पत्रकार की नरही पुलिस के सिपाहियों ने कर दी पिटाई


बलिया : यूपी में पत्रकार सुरक्षित नही रह गये है । रात के अंधेरे में की जाने वाली पुलिस की करतूत को रिकार्डिंग करना इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार को भारी पड़ा है । नरही थाने के सिपाही अपनी काली करतूतों को कैमरे में कैद होते देख पीएसी के जवानों के साथ मिलकर पहले पत्रकार का कैमरा तोड़ा ,फिर 5-6 लोगो ने जमकर पिटाई कर दी और चेताया कि भविष्य में फिर रिकार्डिंग की तो ठीक नही होगा ।
  घटना बलिया बक्सर बार्डर भरौली की है । जहां से रात के अंधेरे में अवैध रूप से खाद्यान्न को भेजा जा रहा था । यहां पर फारेस्ट व मंडी समिति की चौकियां भी है लेकिन कोई मौजूद नही रहता है । साथ ही यहां सीसीटीवी भी लगी हुई है जी साजिशन चलती नही बतायी जा रही है ।

घटना की सूचना देने के लिये जिले से लेकर वाराणसी जोन के आईजी महोदय तक के मोबाइल पर फोन किया गया लेकिन मोबाइल नही उठा । सवाल यह उठ रहा है कि क्या योगी जी के राज्य में काला बाजारियों की काली करतूतों को रिकार्ड करना पुलिस की निगाह में जुर्म हो गया है क्या ? भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के जिलाध्यक्ष मधुसूदन सिंह ने उच्चाधिकारियों से आग्रह किया है कि कल तक इस घृणित कृत्य को करने वाले सिपाहियों के खिलाफ कार्यवाही कीजिये अन्यथा की सूरत में संगठन आंदोलन करने को बाध्य होगा ।