Breaking News

अंतराष्ट्रीय मजदूर दिवस पर छलका प्रवासी मजदूरों का दर्द, जाने कहाँ के स्वयं सेवी संस्था के संयोजक ने भेजा मुख्यमंत्री और राज्यपाल को ई - मेल

अंतराष्ट्रीय मजदूर दिवस पर छलका प्रवासी मजदूरों का दर्द, जाने कहाँ के स्वयं सेवी संस्था के संयोजक ने भेजा मुख्यमंत्री और राज्यपाल को ई - मेल 

रसड़ा बलिया 2 मई 2020 ।। शुक्रवार के दिन अंतरराष्ट्रीय मजदूर दिवस के उपलक्ष्य में लाकडॉऊन का पालन करते हुये गैर राजनीतिक संगठन भारत नौजवान क्रांति सभा के संयोजक जावेद अंसारी जाम ने अपने घर से ही ई-मेल के माध्यम से प्रवासी मजदूरों के संदर्भ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री व महामहिम राज्यपाल को ई-मेल के माध्यम से पत्र भेजकर मजदूरों के मजबूरी का दर्द बयान किया है ।
अपने पत्र के माध्यम से जावेद अंसारी ने मांग किया कि आज इस वैश्विक महामारी में जो भी उत्तरप्रदेश के मजदूर दूसरे जिलों या अन्य प्रदेशों में फंसे हुये है उन्हें जल्द से जल्द घर लाया जाये, जब तक मजदूरों को नही लाया जाता तब तक वही पर मजदूरो को भोजन व रहने की व्यवस्था सुनिश्चित की जाये । उत्तरप्रदेश के समस्त जनपदों में कल - कारखानों व रोजगार की व्यावस्था किया जाये जिससे भविष्य में मजदूर बाहर अन्य प्रदेशों में मजदूरी करने को विवश न हो , इत्यादि चीजो की मांग किया गया ।
इस अवसर पर खुर्शिद आलम नागपुर, संजीव सिंह, ट्रेजरी गुप्ता , खैरुल बशर इत्यादि लोग उपस्थित रहे ।

बयान जावेद अंसारी जाम

                                   विज्ञापन



बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है

डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए












एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098