Breaking News

हादसा :बाइक का संतुलन बिगड़ा, गड्ढे में गिरने से उमेश सिंह की मौत,परिवार में पसरा मातम

हादसा :बाइक का संतुलन बिगड़ा, गड्ढे में गिरने से उमेश सिंह की मौत,परिवार में पसरा मातम
स्व उमेश सिंह (12.4.65 से 6.5.2020)

बलिया 8 मई 2020 ।। स्थानीय आनंद नगर निवासी व लोक निर्माण विभाग बलिया के ठेकेदार,फ्लोर मिल मालिक उमेश सिंह(55) की बाइक दुर्घटना में बुधवार की रात में मौत हो जाने की खबर है ।यह दुर्घटना अशोका होटल वाली
गली में रामकिंकर सिंह के मकान के पास हुई है । गुरुवार की सुबह आसपास के लोगो द्वारा गड्ढे में बाइक के साथ किसी के गिरने की सूचना पुलिस को दी गयी । पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवाने के बाद मृतक के मोबाइल से सुबह लगभग 7 बजे के करीब घर वालो को सूचना दी, तब इस घटना की जानकारी सबको हुई । मृतक का पुत्र दिल्ली में जॉब करता है,वह शुक्रवार की सुबह 10 बजे तक पहुंचने वाला है , इस लिये गुरुवार को पोस्टमार्टम न होकर आज होगा । बता दे कि उमेश सिंह आनंद नगर बलिया के निवासी बिजली विभाग के सेवानिवृत्त वरिष्ठ लिपिक बृजवंश मणि सिंह के ज्येष्ठ पुत्र थे । अभी पिछले साल ही स्व उमेश सिंह ने FCI में अधिकारी अपनी पुत्री की शादी बड़े ही धूमधाम से की थी । बता दे कि उमेश सिंह की शादी 7 मई 1987 को हुई थी लेकिन काल के क्रूर हाथों ने उनको शादी की सालगिरह की पूर्व रात्रि में ही जीवन की डोर काटकर सालगिरह नही मनाने दिया । स्व उमेश सिंह अपने पीछे रोटी बिलखती पत्नी,एक पुत्र व दो पुत्रियों को छोड़ गये है । उमेश सिंह अपने तीन भाइयों में सबसे बड़े थे, छोटा भाई जीएसटी विभाग में अधिकारी है और बीच वाला भाई स्वरोजगार करता है । वैसे आज स्व उमेश सिंह की मां की भी पुण्यतिथि है जिसको मनाने के लिये तीन दिन से उमेश सिंह तैयारी भी कर रहे थे ।
स्वभाव से मृदुलभाषी व सबके सुख दुख में साथ चलने वाले उमेश सिंह की आकस्मिक मौत से मुहल्ले में शोक की लहर दौड़ गयी है ।
दुर्घटना स्थल पर मृतक के ऊपर गिरी बाइक से उपज रहा है संदेह
मृतक उमेश सिंह का दुर्घटना स्थल पर जिस स्थिति में शरीर पाया गया है, उससे इस दुर्घटना पर संदेह किया जा रहा है । कारण कि जिस जगह दुर्घटना हुई है और जिस ढंग से मृतक के शरीर पर बाइक गिरी पड़ी है वह किसी घटना की तरफ इशारा कर रही है । वही घटना स्थल पर मृतक का एक ही चप्पल पाया जाना भी संदेह को बढ़ा रहा है । साथ जिस जगह पर मृतक का शरीर मिला है वह जगह बरसात होने के कारण गीली भी हो गयी थी, जिसके कारण मुंह पर जितनी चोट लगी है ,वह नही लग सकती है ? अब सारा दारोमदार पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर निर्भर है । क्योंकि स्व उमेश सिंह आनंद नगर अपने घर से रात साढ़े दस बजे के करीब निकले थे । तस्वीरों को देखिये और अंदाजा लगाइये कि यह दुर्घटना है या कुछ और ?









                           विज्ञापन



बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है

डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए












एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 

निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098